Site icon News Jungal Media

फैंस ने बनाया नया पोस्टर, धांसू अंदाज में दिख रहे Shahrukh Khan

Shah Rukh Khan Movie Jawan Fan Made Poster : शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ जून में रिलीज होनी है। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस ने एक बार फिर फिल्म ‘जवान’ से शाहरुख खान का नया पोस्टर बनाया है।

 न्यूज जंगल डेस्क :- फिल्म ‘जवान’ (Jawan) और फिल्म ‘डंकी’ में काम करते नजर आएंगे। उनकी ये दोनों फिल्म साल 2023 में ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसी बीच शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के फैंस ने उनकी फिल्म ‘जवान’ (Jawan) ‘ से एक पोस्टर तैयार किया है जो सोशल मीडिया ( social media ) पर वायरल हो रहा है।

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) के लिए फैंस की बेसब्री का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि बीते कुछ महीनों में इस फिल्म ‘जवान’ (Jawan) के कई पोस्टर फैंस तैयार कर चुके हैं।

अब एक बार फिर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ का फैन मेड पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के फैन पेज के सोशल मीडिया ( social media ) अकाउंट से शेयर किए गए इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ब्लैक आउटफिट में अपने एक हाथ से मशीन गन को कंधे पर रखे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, उनके मुंह में जलती हुई सिगरेट दबी हुई है और वह काफी गुस्से में दिखाई दे रहे हैं। 

Read also:- कैंसर के बाद किरण खेर को फिर हुईं जानलेवा बीमारी!

Exit mobile version