पंजाब और हरियाणा की राजधानी चंडीगढ़ में तीन महिलाओं के बीच मारपीट ,युवती ने जमकर चलाए लात-थप्पड़

चंडीगढ़ के सेक्टर 34 में तीन महिलाओं के लड़ाई झगड़ा करना का वीडियो वायरल हुआ है. पूरा मामला पुलिस तक भी पहुंचा था. मारपीट के इस मामले में बाद तीनों महिलाओं में समझौता हो गया

News Jungal Desk : पंजाब और हरियाणा की राजधानी चंडीगढ़ में तीन महिलाओं के बीच मारपीट का वीडियो हुआ वायरल है । बीते रविवार 20 अगस्त की यह घटना है । रोड रेज औऱ रॉन्ग साइड गाड़ी चलाने पर हुए विवाद में तीनों महिलाएं भिड़ गई और एक दूसरे पर जमकर लात घूसे और थप्पड़ चलाए थे । बाद में मामला थाने भी पहुंचा था ।

जानकारी के अनुसार, चंडीगढ़ के सेक्टर 34 की यह घटना है । जहां पर एक युवती जब रॉन्ग साइड से गाड़ी चला रही थी तो लोगों ने उसे टोकाऔर युवती लोगों की बात नहीं मानी और फिर उसने एक गाड़ी को टक्कर मार दिया टैक्सी में सवार जब दोनों महिलाओं ने युवती को टोका. इस बात पर युवती का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया था । और उसने मारपीट शुरू कर दिया । घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें साफ दिख रहा है कि युवती दोनों महिलाओं पर लात और हाथ चला रही है । जवाबी कार्रवाई में महिलाएं भी युवती को पीटती हैं और उसके बाल भी नोचती दिख रही हैं ।

टैक्सी चालक ने तुंरत पुलिस को फोन किया और बताया कि युवती गलत गाड़ी चला रही थी । और इस दौरान उसने टैक्सी में सवार दो महिलाओं के साथ मारपीट भी करी बाद में सेक्टर 34 के थाने में इन तीनों महिलाओं को ले जाया गया था । और वहां पर पूरा मामला रफादफा हो गया था तीनों महिलाओं ने बाद में समझौता कर लिया था ।

Read also : एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य पर लखनऊ में एक कार्यक्रम के दौरान फेंका गया जूता,आरोपी को भीड़ ने जमकर पीटा   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *