Sirmour News: रसोईघर में गैस सिलिंडर के लीक होने से लगी आग, चार वर्षीय मासूम की जलकर हुई मौत…

परिवार के लोग रसोईघर में खाना पका रहे थे। इसी बीच गैस सिलिंडर लीक हो गया और देखते ही देखते अचानक आग लग गई। जिसकी चपेट में आकर चार वर्षीय मासुम की मौत हो गई।

News jungal desk: पच्छाद उपमंडल में गैस सिलिंडर में लीकेज से अचानक रसोईघर में आग लग गई। इस दर्दनाक हादसे में चार वर्षीय मासूम की जलकर मौत हो गई। जानकारी के अनुसार जयहर पंचायत के चाकली गांव में गुरुवार को घर में किसी कार्यक्रम की तैयारियां चल रही थीं। परिवार के लोग रसोईघर में खाना पका रहे थे। इसी बीच गैस सिलिंडर लीक हो गया और देखते ही देखते घर में अचानक भयानक आग लग गई।

जिसके बाद परिवार के लोग रसोई घर से बाहर भागे। जबकि, चार साल का नमन पवार अंदर ही फंसा रह गया। चंद मिनटों में रसोई घर में आग की लपटें तेज हो गईं। परिजनों ने जब बच्चे को अपने बीच नहीं पाया तो पिता नेकराम रसोई घर की ओर भागे। उन्होंने आग के बीच से नमन को बाहर तो निकाला लेकिन तब तक वह आग की चपेट में आकर 90 फीसदी से ज्यादा झुलस चुका था।

परिजनों ने तुरंत उसे गंभीर हालत में सिविल अस्पताल सराहां पहुंचाया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही मासूम की रास्ते में मौत हो गई। उधर, पुलिस थाना पच्छाद प्रभारी सराहां मदन सिंह ने बताया कि अस्पताल से सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने अस्पताल में जाकर परिवार के लोगों के बयान दर्ज किए।

Read also: यूपी से मॉनसून हुआ विदा! गिरने लगा तापमान, जानें अपने जिले के मौसम का हाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *