Site icon News Jungal Media

पंजाब के बठिंडा मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग, 4 जवानों की मौत: कैंटोनमेंट एरिया सील, सर्च ऑपरेशन जारी

बठिंडा मिलिट्री स्टेशन के अंदर फायरिंग की घटना सामने आई है, जिसमें चार लोगों की मौत बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक फायरिंग ऑफिसर मेस में हुई है ।

News Jungal Desk : पंजाब के बठिंडा स्थित आर्मी एरिया में फायरिंग की खबर सामने आई है । सेना ने कैंटोनमेंट एरिया को सील कर दिया है । और सेना के दक्षिणी पश्चिमी कमांड ने एक बयान जारी करते हुए बताया है कि बठिंडा मिलिट्री स्टेशन के अंदर आज तड़के 4 बजकर 35 मिनट पर फायरिंग हुई । और बठिंडा मिलिट्री स्टेशन के भीतर हुई फायरिंग में चार लोगों की मौत की खबर आई है । बठिंडा के एसएसपी ने किसी भी आतंकी हमले से इनकार किया है ।

मीडिया रिपोर्ट में इसे आपसी टकराव बताया जा रहा है । और सूत्रों के मुताबिक फिलहाल मिलिट्री स्टेशन के अंदर पुलिस को भी जाने की अनुमति नहीं है । हालांकि पुलिस लगातार अंदर जाने की कोशिश कर रही है । मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जिन 4 लोगों की मौतें हुई हैं । वे 80 मीडियम रेजिमेंट के हैं । और रिपोर्ट के मुताबिक कुछ दिन पहले यूनिट गार्ड के रूम से एक इन्सास एसॉल्ट राइफल गायब हुई थी । बताया जा रहा है कि फायरिंग करने वाला सादे कपड़े में था । और लापता हथियार की तलाश जारी है ।

बठिंडा मिलिट्री स्टेशन शहर से सटा हुआ है । और ये पुराना और काफी बड़ा मिलिट्री स्टेशन है । पहले ये शहर से दूर था । लेकिन शहर के विस्तारीकरण के चलते ये शहर के बिल्कुल करीब आ गया है । और किसी भी सामान्य गाड़ी से इस मिलिट्री स्टेशन के बाहर तक पहुंचा जा सकता है । वैसे आमतौर पर इस स्टेशन की सुरक्षा का जबरदस्त इंतजाम रहता है । बताया जा रहा है कि फायरिंग की घटना ऑफिसर मेस के अंदर हुई है । हालांकि स्पष्ट नहीं हुआ है कि मरने वालों में सैनिक भी शामिल हैं या नहीं है ।

Read also : वाराणसी: खतरे के निशान के ऊपर बह रहीं गंगा, घरों में पानी घुसने से पलायन शुरू

Exit mobile version