पहले गाया भारतीय राष्ट्रगान जन-गण-मन, फिर सिंगर मैरी मिलबेन ने पैर छुकर लिया PM मोदी का आशीर्वाद

 फेमस अफ्रीकी-अमेरिकी हॉलीवुड अभिनेत्री और गायिका, मैरी मिलबेन ने पीएम मोदी के पैर छुए. मिलबेन भारतीय राष्ट्रगान जन गण मन और ओम जय जगदीश हरे गायन के लिए अत्यधिक लोकप्रिय हैं. कार्यक्रम से पहले, मिलबेन ने कहा था कि वह भारतीय राष्ट्रगान गाने के लिए बुलाए जाने पर अधिक सम्मान महसूस कर रही हैं.

News Jungal Desk : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका की अपनी चार दिवसीय राजकीय यात्रा का समापन वाशिंगटन के रोनाल्ड रीगन सेंटर में भारतीय प्रवासियों को संबोधित करके किया है । और इस कार्यक्रम के अंत में अमेरिकी सिंगर मैरी मिलबेन ने भारत का राष्ट्रगान जन गण मन गाया. राष्ट्रगान समाप्त होने के बाद 38 वर्षीय  मिलबेन पीएम मोदी की ओर बढ़ीं और उनके पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया .  अब इसका एक वीडियो सामने आया है । जोकि वायरल हो गया है ।

पुरस्कार विजेता अंतरराष्ट्रीय गायिका मैरी मिलबेन ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘मैं यहां आकर बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं और प्रधानमंत्री मोदी एक अद्भुत और दयालु व्यक्ति हैं । इस सप्ताह उनकी राजकीय यात्रा का हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मान की बात थी. मुझे रोनाल्ड रीगन सेंटर में बड़ी संख्या में मौजूद भारतीय प्रवासियों को राष्ट्रगान गाते हुए सुनना अच्छा लगा. आप उन सभी की आवाज में जुनून सुन सकते हैं, आज रात यहां होना मेरे लिए सच्चा सम्मान रहा है ।

यह भी पढ़े : गलती से सुबह इन चीजों का न करें सेवन,हो सकता है बड़ा नुकसान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *