Site icon News Jungal Media

गूगल के CEO सुंदर पिचई भी हुए CSK की अदा के मुरीद, चैंपियन बनने पर दी बधाई

धोनी की कप्तानी में सीएसके ने पांचवी बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। ऐसे में सीएसके को दुनियाभर से क्रिकेट प्रेमियों के बधाई संदेश मिल रहे हैं जिसमें अब गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई भी शामिल हो चुके हैं।

News Jungal Desk: धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने पांचवी बार इंडियन प्रीमियर लीग का ताज अपने नाम कर लिया है। चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए हार्दिक पांड्या की टीम गुजरात टाइटंस (जीटी) को बल्लेबाजी करने के लिए उतारा था।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 का पहला मैच भी सीएसके और जीटी के बीच हुआ था और टूर्नामेंट का फाइनल मैच भी इन्हें टीमों के बीच अहमदाबाद में खेला गया है। ऐसे में पूरे सीजन के दैरान एक बात पर सबकी नजरें टिकी रहीं कि यह आईपीएल धोनी का अंतिम सीजन होगा।

अगले सीजन में खेल सकते हैं धोनी

कई बार लगातार पूछे जाने पर कि क्या यह आपका आखिरी सीजन है, धोनी ने इस बात को लेकर कोई साफ बयान नहीं दिया। हालांकि उन्होंने यह जरूर कहा कि था कि अगले सीजन में खेलने के लिए उनके पास अभी भी 8 से 9 महीनों का वक्त शेष है, तो इस पर बार करके अभी से टेंशन क्यों लेना। 

पिचाई ने दी सीएसके को बधाई-

ऐसे में अब सीएसके और धोनी के फैंस का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पांचवी बार ट्रॉफी जीतने पर गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने भी टीम को बधाई दी है। पिचाई ने ट्वीट करते हुए लिखा कि क्या फाइनल था। उन्होंने आगे लिखा कि हमेशा की तरह महान टाटा IPL, सीएसके को जीत की बधाई और जीटी अगले साल और मजबूती से वापसी करेगी।

Read also: इमरान खान पर कसा सरकार ने शिकंजा, अब नहीं जा सकेंगे देश से बाहर

Exit mobile version