Natasa Stankovic and Hardik Pandya Divorce News

Hardik-Natasa Divorce : हार्दिक-नताशा का रिश्ता खत्म ,हार्दिक ने इन्स्टा पोस्ट के जरिये दी जानकारी

Hardik-Natasa Divorce : हार्दिक -नताशा के बीच पिछले कुछ महीनों से सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। आईपीएल 2024 (indian premier league 2024) के दौरान नताशा ने अपने इंस्टा हैंडल से भारतीय खिलाड़ी की तस्वीरें भी हटा दी थीं।

हालांकि, उन्होंने बेटे के साथ वाली तस्वीरों को रहने दिया था। अब दोनों ने आपसी सहमति से एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है।

Hardik-Natasa Divorce

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya Profile) ने चार साल के रिश्ते के बाद पत्नी नताशा स्टेनकोविच से अलग होने की घोषणा की। हार्दिक ने गुरुवार को सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी। दोनों के बीच पिछले कुछ महीनों से सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था।

आईपीएल 2024 के दौरान नताशा (natasa stankovic news) ने अपने इंस्टा हैंडल से हार्दिक की तस्वीरें भी हटा दी थीं। हालांकि, उन्होंने बेटे के साथ वाली तस्वीरों में हार्दिक को रहने दिया। अब दोनों ने आपसी सहमति से एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है।

हार्दिक ने किया नताशा से अलग होने का फैसला (Hardik Pandya-Natasa Stankovic divorce)

हार्दिक पांड्या ने नताशा (Natasa Stankovic and Hardik Pandya Divorce News) से अलग होने की जानकारी सोशल मीडिया कि जरिए दी। उन्होंने लिखा, “4 साल तक एक साथ रहने के बाद, नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। हमने साथ मिलकर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया और अपना सर्वश्रेष्ठ दिया और हमें विश्वास है कि यह हम दोनों के लिए हित में है।

Hardik Pandya-Natasa Stankovic
 divorce

हार्दिक (Hardik Himanshu Pandya) ने कहा यह हमारे लिए एक कठिन निर्णय था, क्योंकि हमने साथ मिलकर आपसी सम्मान और संगति का आनंद लिया और जैसे-जैसे हमारा परिवार बढ़ता गया।

Hardik Pandya and Natasa latest News

हमें अगस्त्य मिला है, जो हमारे दोनों के जीवन का केंद्र बना रहेगा और हम सह-पालक होंगे ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि हम उसकी खुशी के लिए वह सब कुछ दें जो हम कर सकते हैं। हार्दिक ने कहा हम (Hardik Pandya and Natasa latest News) ईमानदारी से आपसे इस कठिन और संवेदनशील समय के दौरान हमें गोपनीयता प्रदान करने के लिए समर्थन और समझ का अनुरोध करते हैं।”

2020 में की थी कोर्ट मैरिज (Hardik Natasha Love Story)

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने पिछले वर्ष 14 फरवरी को नताशा स्टैनकोविच के साथ ईसाई और हिंदू रीति-रिवाजों से विवाह (hardik natasha marriage) किया था। दोनों लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।  हार्दिक ने 2019 में एक पोस्ट के जरिए बताया था कि वह एक्ट्रेस नताशा के साथ रिलेशनशिप में थे।

Hardik Natasha Love Story

2020 में दोनों ने सगाई कर ली थी और एक बच्चे के माता-पिता बन गए थे। इसके बाद 2020 में ही दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली थी। नताशा 2020 में कोर्ट मैरिज से पहले ही गर्भवती थीं। शादी के बाद नताशा ने अगस्त्य को जन्म दिया था। 

Read More : Hardik Pandya ‘Divorce’ : हार्दिक और नताशा के रिश्ते में पड़ी दरार,अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम से हटाया सरनेम…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *