Site icon News Jungal Media

Hardik Pandya Girlfriend :कौन है जैस्मिन वालिया ? जिसे हार्दिक पांड्या कर रहे है डेट

Hardik Pandya's Girlfriends

Hardik Pandya Girlfriend :फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में पिछले कुछ दिनों से एक के बाद एक सेलेब्स की अलग होने की खबर सामने आ रही है। एक तरफ जहां एक्ट्रेस दलजीत कौर की दूसरी शादी टूटी। तो वहीं क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक का भी तलाक हुआ। अब क्रिकेटर को नया प्यार मिला है और वो एक सिंगर (Hardik Pandya Dating Rumours) को डेट कर रहे हैं।

एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्टैनकोविक ने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ अपनी चार साल पुरानी शादी खत्म कर दी है। जुलाई में इंस्टाग्राम पर इस एक्स कपल ने तलाक (Hardik Pandya divorce news) का एलान किया था |

जिसके बाद नताशा बेटे को लेकर अपने देश जा पहुंचीं तो वहीं हार्दिक पांड्या भी अब अपनी लाइफ में आगे बढ़ते नजर आ रहे हैं।

बीते दिनों से क्रिकेटर का नाम अभिनेत्री अनन्या पांडे के साथ जोड़ा जा रहा था, जिसका कारण यह था कि अनन्या-हार्दिक को अनंत अंबानी की हल्दी सेरेमनी में डांस करते देखा गया।

इसके बाद उनके अफेयर की अफवाह बहुत तेजी से उड़ने लगी थी। हालांकि, अब हार्दिक का नाम बॉलीवुड की एक्ट्रेस और सिंगर के साथ जुड़ता नजर आ रहा है।

read more : Hardik Pandya ‘Divorce’ : हार्दिक और नताशा के रिश्ते में पड़ी दरार,अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम से हटाया सरनेम…

कौन हैं जैस्मिन वालिया? (Who is Jasmin Walia?)

नताशा स्टैनकोविक के जाने के बाद अब क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की लाइफ में प्यार का नया फूल खिल गया है। ताजा जानकारी के मुताबिक, हार्दिक जानी-मानी सिंगर और एक्ट्रेस जैस्मिन वालिया (Hardik Pandya Rumoured Girlfriend) को डेट कर रहे हैं।

चलिए, आपको जैस्मिन वालिया की पूरी जानकारी देते हैं। जैस्मिन वालिया का जन्म इंग्लैंड में हुआ था। वह भारतीय मूल की ब्रिटिश सिंगर हैं। इसके अलावा टेलीविजन पर्सनैलिटी भी हैं।

कम उम्र में शुरू की थी सिंगिंग (Hardik Pandya Rumoured Girlfriend) 

जैस्मिन ने करीब 7 से 8 साल की उम्र में ही गाना शुरू किया था। जैस्मिन ने 10 साल की उम्र में थिएटर स्कूल जाना शुरू कर दिया।

वह भारतीय संगीत सुनती थीं और बॉलीवुड फिल्में भी देखती थीं, जिसके चलते उन्हें पंजाबी और हिंदी भाषा भी आती है और इन भाषाओं में गाने भी गाए (jasmin walia songs) हैं।

बता दें, टी-सीरीज के साथ भी वालिया ने काम किया है। उनके हिंदी गानों की बात करें तो ‘दम दे दम’ और ‘बूम डिगी डिगी’ जैसे गाने (jasmin walia british singer) आए हैं। 

इसके अलावा वालिया ने पहली बार 2010 में ब्रिटिश रियलिटी टीवी सीरीज, द ओनली वे इज एसेक्स में एक एक्स्ट्रा के रूप में काम किया था। इसके अलावा उन्होंने द ओनली वे इज़ लास वेगास भी रिकॉर्ड किया, जिसकी शूटिंग सितंबर 2013 में शुरू हुई।

सिंगिंग टैलेंट शो से हुई थीं रिजेक्ट 

बता दें, साल 2014 में वालिया ने सिंगिंग टैलेंट शो द एक्स फैक्टर के 11वें सीरीज में ऑडिशन दिया, लेकिन उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया। ऐसे में जैस्मिन खूब रोई थीं, लेकिन वक्त बदला और आज लोग उनकी आवाज पर झूमते हैं।

साल 2016 में उनका पहला सिंगल गाना था “डम डी डी डम” था, जिसे जैक नाइट के साथ मिलकर रिलीज किया गया था। उनका दूसरा सिंगल गाना “गर्ल लाइक मी” था, जो नवंबर साल 2016 में उनके YouTube चैनल पर रिलीज हुआ था।

ग्रीस में मना रहे हैं वेकेशन (Hardik Pandya Dating) 

अब वालिया क्रिकेटर को डेट करने की खबर से सु्र्खियों में आ गई हैं। कहा जा रहा है कि दोनों ग्रीस में वेकेशन मना रहे हैं। अभी हाल ही में जैसमीन ने ब्लू कलर की बिकिनी में अपनी फोटो शेयर कीं और इसके बाद उसी पूल किनार हार्दिक (Hardik Pandya’s Girlfriends) ने भी घूमते हुए एक वीडियो शेयर किया है|

जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया। हालांकि, अभी तक इन खबरों पर दोनों का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

Read More : Hardik-Natasa Divorce : हार्दिक-नताशा का रिश्ता खत्म ,हार्दिक ने इन्स्टा पोस्ट के जरिये दी जानकारी

Exit mobile version