HDFC Bank ने स्पेशल FD की डेडलाइन बढ़ाई, इन लोगों के पास है कमाई का बेहतरीन मौका

एचडीएफसी बैंक भी सीनियर सिटीजन को स्पेशल एफडी का ऑफर दे रहा है। एचडीएफसी बैंक ने सीनियर सिटिजन के स्पेशल एफडी की डेडलाइन को बढ़ा दिया गया है। जानिए अब इस FD की नई डेडलाइन क्या है?

News Jungal Desk:  एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) ने सीनियर सिटिजन के लिए स्पेशल एफडी (Special FD) की तिथि को बढ़ा दिया है। इस स्पेशल सीनियर सिटिजन केयर एफडी (Senior Citizen Care FD) को मई 2020 में कोविड महामारी के बीच में लॉन्च किया गया था।

अब इस स्पेशल प्लान में आप 7 जुलाई 2023 तक निवेश करके लाभ उठा सकते हैं। यह जानकारी बैंक की आधिकारिक वेबसाइट प्रदान की गई है।

इस एफडी में मौजूदा 50 बीपीएस के ऊपर 25 बीपीएस का अतिरिक्त ब्याज दर दिया जाता है। यह एफडी 5 करोड़ से कम की है। इसका टैन्योर 5 साल एक दिन से 10 साल का होता है। एचडीएफसी बैंक ने अपनी वेबसाइट पर बताया कि ये एफडी को 18 मई, 2020 से शुरू होकर 7 जुलाई, 2023 तक रहेगी। अगर आप इस एफडी में निवेश करना चाहते हैं तो आप 7 जुलाई तक इस एफडी में निवेश कर सकते हैं। ये सुविधा सिर्फ उन ग्राहकों के लिए है, जो नई एफडी बुक करना चाहते हैं या फिर रिन्यू करवाना चाहते हैं।

एचडीएफसी बैंक की सीनियर सिटिजन स्पेशल एफडी में बैंक आपको 5 साल 1 दिन से 10 साल वाली FD पर 7.75 फीसदी का इंटरेस्ट मिलता है। वहीं, बैंक आपको 7 दिन से 10 साल वाले एफडी पर 3.5 फीसदी से 7.75 फीसदी तक का ब्याज मिलता है। यह रेट 29 मई 2023 से लागू हो चुका है।

Read also: कर्नाटक में वायुसेना का ट्रेनिंग विमान हुआ हादसे का शिकार, दोनों पायलट सुरक्षित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *