Site icon News Jungal Media

भारी बारिश ने रोकी दिल्ली-एनसीआर में वाहनों की रफ्तार,जगह-जगह पानी से नोएडा-गुरुग्राम में जाम

राजधानी दिल्ली सहित पूरे एनसीआर में आज सुबह से मूसलाधार बारिश हो रही है । तेज बारिश के चलते अलग-अलग इलाकों में सड़क पर पानी भर गया है, जिसके चलते कुछ रास्तों पर भारी ट्रैफिक जाम की समस्या शुरू हो गई है

News Jungal Desk: राजधानी दिल्ली सहित पूरे एनसीआर में आज सुबह से मूसलाधार बारिश हो रही है । और तेज बारिश के चलते अलग-अलग इलाकों में सड़को पर पानी भर गया है जिसके चलते कुछ रास्तों पर भारी ट्रैफिक जाम की समस्या शुरू हो गई है । दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक दिल्ली के कई सड़कों पर यातायात प्रभावित है । इसमें नोएडा की तरफ जाने वाली सड़क, धौला कुआं फ्लाईओवर से 11 मूर्ति जाने वाली सड़क शामिल है ।

दिल्ली के आईटीओ इलाके में बारिश के बाद लंबा जाम देखने को मिल रहा है । और सुबह से ही दिल्ली में बारिश हो रही है । ऐसे में पीक ऑवर्स में आईटीओ इलाके में सड़क पर लंबा जाम लग गया है । गाड़ियां रेंग-रेंग कर चल रही हैं । इसके अलावा दिल्ली और नोएडा को जोड़ने वाला डीएनडी फ्लाईवे पर भी बारिश के बाद ट्रैफिक जाम लग गया है । सुबह-सुबह ऑफिस जाने वाले लोगों को जाम से जूझना पड़ा है । फिलहाल दिल्ली-नोएडा में बारिश जारी है ।

Read also: राजस्थान को मिलेगी 7 जुलाई को दूसरी वंदे भारत ट्रेन की सौगात,ये होगा रूट, समय और किराया 

Exit mobile version