अपराधी है तो क्या गोली मार देंगे? भड़के नीतीश, तेजस्वी बोले- स्क्रिप्टेड है सब

अतीक अहमक और अशरफ की पुलिस कस्टडी में गोली मारकर हत्या करने के बाद देशभर में राजनीति तेज है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने उत्तर प्रदेश की सरकार को इस मामले पर घेरा और काननू व्यवस्था को लेकर कई सवाल खड़े किए।

News Jungal Desk: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या किए जाने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने यूपी की योगी सरकार पर संगीन आरोप लगाए। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोई भी जेल जाएगा, तो क्या आप उसकी हत्या कर देंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि झूठ कहा गया कि अपराधी मीडिया वाले बनकर आए थे। कौन आकर वहां पर खड़ा हो गया। यह पुलिस को देखना चाहिए था और पुलिस को अतीक और अशरफ की सुरक्षा का ध्यान रखना चाहिए था। यूपी सरकार को राज्य में कानून व्यवस्था के बारे में गंभीरता से सोचना चाहिए। न्यायालय न्याय प्रदान करने के लिए है, अपराधियों को मारना कभी समाधान नहीं हो सकता है। 

तेजस्वी यादव ने माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पुलिस कस्टडी में हत्या पर कहा कि हत्यारा तो हत्यारा ही होता है। इसमें किसी से हमदर्दी नहीं होनी चाहिए, लेकिन इस प्रकार से अगर कोई कस्टडी में हत्या करता है तो सरकार से सवाल पूछना लाजमी है। इससे लग रहा था कि सब कुछ स्क्रिप्टेड है। अपराधियों का खात्मा जरूर होना चाहिए लेकिन उसके लिए एक तरीका है। उनकी हत्या कर देना कोई ठीक तरीका नहीं है।

Read also: कोरोना से 1 ही दिन में 27 लोगों की मौत, एक्टिव केस हुए 60 हजार के पार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *