Site icon News Jungal Media

अगर आपके इलाके की सड़क में गड्ढा है तो इस नंबर पर कॉल करें , दिवाली से पहले होगी दुरुस्त

जिलाधिकारी लखनऊ सूर्यपाल गंगवार ने कहा कि एलडीए, नगर निगम, पीडब्ल्यूडी और NHAI के अधिकारियों की एक समन्वय समिति बनाई गई है, जिसका काम होगा की दिवाली तक शहर के सभी गड्ढों को खत्म किया जाए. जिलाधिकारी लखनऊ ने इसके लिए एक नंबर भी जारी किया है, जिस पर आम जनता अपने इलाकों के गड्ढों की तस्वीरऔर लोकेशन शेयर कर सकते हैं ।

News jungal desk : दो दिन पहले  देवा रोड पर आरएसएस के बैठक में गए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सड़कों में मिले गड्ढे को देखने के बाद नाराजगी का असर देखने को मिला है । और मुख्यमंत्री की नाराजगी के बाद लखनऊ में अधिकारियों की समन्वय कमेटी बनाई गई है । दरअसल, सभी विभाग एक दूसरे पर जिम्मेदारी का ट्रांसफर कर रहे थे । जिस पर जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार ने एक समन्वय कमेटी का गठन किया है । साथ ही एक मोबाइल नंबर जारी किया है और जिस पर लोग अपने इलाके की सड़कों की शिकायत कर सकते हैं। और अगर सड़कों पर गड्ढे हैं तो उनकी तस्वीरें भी शेयर कर सकते हैं. संबंधित विभाग उसे दिवाली से पहले दुरुस्त करवाएगा ।

जिलाधिकारी लखनऊ सूर्यपाल गंगवार ने कहा कि एलडीए, नगर निगम, पीडब्ल्यूडी और NHAI के अधिकारियों की एक समन्वय समिति बनाई गई है । और जिसका काम होगा की दिवाली तक शहर के सभी गड्ढों को खत्म किया जाए । जिलाधिकारी लखनऊ ने इसके लिए एक नंबर भी जारी किया है । जिस पर आम जनता अपने इलाकों के गड्ढों की तस्वीर और लोकेशन शेयर कर सकते हैं. जिसके बाद संबंधित विभाग उस जगह पर गड्ढे खत्म करेगा. दिवाली की समय सीमा के अंदर ही सभी एजेंसियों को गड्ढे खत्म करने हैं ।

राजधानी लखनऊ की जर्जर सड़कों पर मुख्यमंत्री की नाराजगी के बाद अब शहर में युद्ध स्तर पर गड्ढा मुक्त अभियान चलाया जाएगा. लखनऊ के डीएम सूर्यपाल गंगवार ने सभी विभागों के साथ बैठक के बाद एक कंट्रोल रूम बनाया गया है, जिसमें सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहेंगे. जनता के लिए एक व्हाट्सएप नंबर 9454416500 भी जारी किया गया है, जिस पर लोग अपने क्षेत्र की सड़कों के बारे में शिकायत दर्ज करा सकते हैं. डीएम ने बताया कि सभी विभागों में आपसी सामंजस्य बनाकर शहर को गड्ढा मुक्त कराने का काम किया जाएगा. विभागों के पास बजट की कोई कमी नहीं है मुख्यमंत्री के निर्देश पर युद्ध स्तर पर काम चलेगा ।

यह भी पढ़े : ‘3 इडियट्स’ फेम अभिनेता अखिल मिश्रा का निधन,, घर की रसोई में हुआ एक्‍सीडेंट, 58 की उम्र में हुआ न‍िधन

Exit mobile version