Site icon News Jungal Media

कर्नाटक में अवैध खनन कर रहे ट्रैक्टर ने पुलिसकर्मी को रौंदा

कर्नाटक में अवैध खनन कर रहे एक ट्रैक्टर ने पुलिसकर्मी को रौंद दिया। मामले की सुर्खियां बंटोरने के बाद सरकार के मंत्री प्रियांक खरगे का बयान सामने आया है। उन्होंने आगे कहा कि ‘मैंने पहले भी पुलिस विभाग को अवैध बालू खनन के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। 

News Jungal Desk: कर्नाटक के कलबुर्गी में अवैध बालू से लदे एक ट्रैक्टर ने पुलिसकर्मी को रौंद दिया। इस हादसे में एक पुलिसकर्मी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज करके घटना की जांच भी शुरू कर दी है। खबर के अनुसार, घटना कलबुर्गी के जेवारगी तालुक के नारायणपुर इलाके की बताई जा रही है। 

पुलिसकर्मी ने अवैध खनन रोका तो ले ली जान
नारायणपुर में नेलोगी पुलिस स्टेशन का एक पुलिसकर्मी ड्यूटी पर मौजूद था। इसी दौरान अवैध बालू लदा हुआ एक ट्रैक्टर पुलिसकर्मी को आता हुआ दिखाई दिया। पुलिसकर्मी ने उस ट्रैक्टर को रोकने की कोशिश की तो ट्रैक्टर चालक ने पुलिसकर्मी को ही रौंद डाला और मौके से फरार हो गया। घटना में पुलिसकर्मी की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मंत्री बोले- होगी सख्त कार्रवाई
वहीं कर्नाटक सरकार के मंत्री प्रियांक खरगे ने कहा कि ‘मैंने पहले भी पुलिस विभाग को अवैध बालू खनन के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। घटना की जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।’ कर्नाटक सरकार के मंत्री डॉ. एमसी सुधाकर ने रेत माफिया द्वारा पुलिसकर्मी की ट्रैक्टर से रौंदकर हत्या करने पर चिंता जाहिर की और कहा कि ‘यह बेहद चौंकाने वाला है। हमें दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की जरूरत है। इस मामले में न्याय होगा।’

Read also: नीतीश ने दिया मांझी पर बयान, बोले- मीटिंग में रहकर BJP को खबर देते थे

Exit mobile version