Site icon News Jungal Media

कानपुर में चोरों ने बंद घर का ताला तोड़कर 10 लाख की चोरी को दिया अंजाम, शादी में गया था परिवार

Kanpur Crime: पीड़ित शादाब अब्दुल रहमान ने बताया की उनकी मौसी के बेटे बिलाल की 7 मई को शादी है, जिसका जेवर सहित एक लाख रूपये नगद व अन्य कीमती सामान भी उन्हीं के घर पर रखा गया था। वह भी चोरी हो चुका है। 

News Jungal Desk: शुक्लागंज के कोतवाली गंगा घाट के मोहल्ला चंपापुरवा में रहने वाले शादाब अपने परिवार सहित रिश्तेदारी के कार्यक्रम में गोताखोर मोहल्ले के मोहम्मद नगर में गया हुआ था। शुक्रवार को शाम को नूर अफ्शा के ससुर रात तकरीबन 9 बजे अपनी बीपी की दवा लेने घर आए थे।

उन्होंने देखा कि घर ठीक-ठाक था, उसके बाद वह भी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए चले गए। देर रात जब 3 बजे घर वापस आए मेन गेट का ताला टूटा पड़ा था। परिजन जब घर के अंदर गए, तो घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। घर की लोहे की अलमारी में दोनों पल्ले टेढ़े थे और लॉकर भी टूटा था।

वहीं, दूसरी 2 अलमारियों के भी लॉकर टूटे पड़े थे। जेवर-नगदी सहित जरूरी कागजात, कपड़े सहित लगभग 10 लाख तक का माल चोर उड़ा ले गए थे। घर का सारा सामान बिखरा हुआ देख परिजन हैरान हो गए, जिसके बाद रिश्तेदारों का मेला घर पर लगा। पीड़ित परिवार ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। 

प्रभारी बोले- चोरी की रकम का आकलन किया जा रहा है

कोतवाली गंगा घाट प्रभारी अवनीश कुमार सिंह ने बताया मामले की जांच चल रही है। तहरीर आने पर रिपोर्ट को दर्ज किया जाएगा । चोरी कितने की हुई है, इसका आकलन किया जा रहा है। हालांकि पीड़ित परिवार का कहना है कि नगदी-जेवर आदि मिलाकर 10 लाख की चोरी हुई है।

Read also: आसमान में भी असुरक्षित लोग! एयर इंडिया के प्लेन में बैठी महिला को बिच्छू ने काटा

Exit mobile version