मैनपुरी में दूल्हा-दुल्हन समेत 5 रिश्तेदारों को फर्से से काट डाला, फिर की आत्महत्या

Mainpuri Massacre: दिल दहला देने वाली इस घटना की सूचना पाकर एसपी विनोद कुमार, आईजी के साथ कई बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

News Jungal Desk: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में नरसंहार का मामला सामने आया है। एक शख्स ने अपने नवविवाहित भाई, उसकी दुल्हन समेत 5 रिश्तेदारों को फर्से से काट डाला। आरोपी ने ये वारदात उस वक्त अंजाम दी, जब सभी लोग सो रहे थे। उसने अपनी पत्नी और मामी पर भी हमला किया, जिससे दोनों गंभीर रुप से घायल हो चुके हैं। घटना के बाद उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर एसपी विनोद कुमार, आईजी के साथ कई बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस अभी हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

यह पूरा मामला किशनी थाना क्षेत्र के गोकुलपुरा अरसारा गांव का है। गांव निवासी सुभाष के तीन बेटे शिववीर, सोनू और भुल्लन थे। बड़ा बेटा शिववीर नोएडा में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है और अपने सगे भाई सोनू की शादी में शामिल होने के लिए घर आया था। शुक्रवार को सोनू की बारात इटावा के थाना चौबिया क्षेत्र के गांव गंगापुर से लौटकर आई थी। घर में बहू सोनी के आने से खुशियों का माहौल था। सारे रिश्तेदार भी जुटे थे।

सोते समय दिया घटना को अंजाम

बताया जा रहा है कि शुक्रवार की देर रात जब सभी सो गए तो करीब 2 बजे शिववीर ने फर्से से आंगन में लेटे भाई भुल्लन, बहनोई सौरभ, भाई के दोस्त दीपक और छत पर सो रहे सोनू और नवनिवाहिता सोनी को काटकर उन सभी की हत्या कर दी थी। वहीं, हमले में आरोपी की पत्नी डोली और मामी भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। शोर मचने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। लोगों ने शिववीर को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह घर के पीछे गया और खुद के सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस फिलहाल हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

Read also: पहले गाया भारतीय राष्ट्रगान जन-गण-मन, फिर सिंगर मैरी मिलबेन ने पैर छुकर लिया PM मोदी का आशीर्वाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *