Irfan Solanki: सपा विधायक इरफान सोलंकी के साथी शौकत की करोड़ो की संपत्‍त‍ि हुई जब्त

Irfan Solanki: महाराजगंज जेल में बंद सपा व‍िधायक इरफान सोलंकी के मददगारों की संपत्‍त‍ि पर पुल‍िस जब्‍तीकरण की कार्रवाई शुरू कर चुकी है। आज शौकत पहलवान की करीब 30 करोड़ रूपए मूल्‍य की संपत्‍त‍ि को पुल‍िस ने जब्‍त क‍िया है।

महाराजगंज जेल में बंद समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी के साथी शौकत की 30 करोड़ की संपत्‍त‍ि को आज पुल‍िस ने जब्‍त कर ल‍िया है। बता दें क‍ि इरफान पर प्‍लाट पर जबरन कब्‍जा करने और आगजनी मामले के साथ कई फर्जी दस्‍तावेजों पर फरारी काटने का मामला दर्ज है।

इसी क्रम में पुल‍िस महाराजगंज जेल में निरुद्ध सपा विधायक इरफान सोलंकी और उनके मददगारों की संपत्तियां एक-एक करके पुलिस जब्त कर रही है। बुधवार को पुलिस टीम ग्वालटोली थाना क्षेत्र के सिविल लाइन स्थित सीबीसीआईडी दफ्तर परिसर में शौकत के कब्जे वाले हिस्से को जब्त क‍र लिया गया।

शौकत पहलवान का सीबीसीआइडी दफतर वाले परिसर में शौकत के कब्जे वाले स्थान को पुलिस ने सील कर लिया है। जब्त की जाने वाली संपत्ति का क्षेत्रफल 1162 वर्ग मीटर है। इसका बाजार मूल्य 30 करोड़ और सरकारी मूल्य 6.45 करोड़ है।

Read also: Delhi Liquor Case: 5 अप्रैल तक जेल में रहेंगे मनीष सिसोदिया, ED ने नहीं मांगी रिमांड, कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *