Site icon News Jungal Media

Irfan Solanki: सपा व‍िधायक पर रंगदारी मामले में आरोप तय, जल्द शुरू होगी सुनवाई

Irfan Solanki महाराजगंज जेल में बंद सपा व‍िधायक इरफान सोलंकी पर आज एमपी एमएलए लोअर कोर्ट ने रंगदारी मामले में आरोप तय कर दिए। बता दें क‍ि प्‍लाट पर कब्‍जा करने और आगजनी मामले में इरफान पर पहले ही आरोप तय हो चुके हैं।

Irfan Solanki रंगदारी के मामले में एमपी एमएलए लोअर कोर्ट ने सपा विधायक इरफान सोलंकी समेत अन्य पांचों आरोपियों पर आरोप तय कर दिए हैं। अधिवक्ता गौरव दीक्षित ने बताया की आरोप तय होने के बाद अब मामले की सुनवाई जल्द शुरू होगी। इसके बाद सपा विधायक इरफान को गैंगस्टर कोर्ट में पेश किया गया। अधिवक्ता ने बताया गैंगस्टर मामले में सुनवाई की तारीख 12 अप्रैल दी गई है जबकि रंगदारी मामले में छह अप्रैल की तारीख तय की गई है। उधर, जिला जज की कोर्ट से आगजनी प्रकरण में एक आरोपित अज्जन की जमानत अर्जी खारिज हो चुकी है।

राहुल गांधी की सदस्यता को बचाएगी सुप्रीम कोर्ट- इरफान सोलंकी

कोर्ट में पेशी के बाद बाहर निकले इरफान ने सरकार को एक साल पूरे होने के सवाल पर बधाई हो कहा। राहुल गांधी की सदस्यता पर बोले उनकी सदस्यता नहीं जाएगी। अभी सुप्रीम कोर्ट भी है। आपके साथ क्या हो रहा है पर उन्होंने कहा मेरे साथ इंसाफ हो रहा है। ऊपर वाला इंसाफ जरूर करेगा। वीडियो कांफ्रेंसिंग से पेशी पर कहा मैने खुद ही एप्लीकेशन दी थी। रात में दो बजे जेल से लेकर आते हैं 12- 12 घंटा तक सो नहीं पाता हूं। बहुत परेशान हो चुका था। वर्तमान सरकार ने सबसे ज्यादा नुकसान समाजवादी नेताओं का किया है।

भाजपा ने सर्वाधिक नुकसान सपा को पहुंचायाइरफान

सपा विधायक अमिताभ बाजपेई काफी दिनों बाद इरफान सोलंकी से मिलने के लिए कोर्ट में पहुंचे। अमिताभ ने कहा कि सरकार ने सबसे ज्यादा नुकसान समाजवादी पार्टी का किया है। जिन लोगों को जनता ने चुना है उन्हें सरकार अपनी एजेंसियां लगाकर झूठे मुकदमे लगाकर सदस्यता खत्म करना चाह रही है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य द्वारा सपा को लोकसभा में पांच सीटें मिलने के बयान पर बोले कभी-कभी तरस आता है और कभी गुस्सा भी आता है। वह बातें तो बड़ी-बड़ी करते हैं लेकिन अपनी विधानसभा को नहीं बचा पाए थे।

Read also: पाकिस्तान की अफगानिस्तान के हाथों शर्मनाक हार, 100 रन भी नहीं बना सकी टीम

Exit mobile version