Site icon News Jungal Media

गिरने से बाल-बाल बचीं जाह्नवी कपूर, महिला ने आकर संभाली ड्रेस

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) हाल में एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुईं. इवेंट के लिए उन्होंने पीले रंग का थाई हाई-स्लिट गाउन ड्रेस को चुना. वह रेड कार्पेट पर चलने के दौरान अपनी ड्रेस से लडखड़ा गईं. बाद में उनकी ड्रेस को एक महिला, जोकि उनकी स्टाइलिस्ट थी, ने संभाला. ये देखकर नेटिजंस ने उन्हें ट्रोल किया.

News Jungal Desk : जाह्नवी कपूर ने अवॉर्ड फंक्शन के लिए पीले रंग का आउटफिट पहना हुआ था. वीडियो में देखा जा सकता है कि जान्हवी येलो कलर का खूबसूरत हाई-स्लिट गाउन पहने हुए रेड कार्पेट की और बढ़ रही हैं । उनके गाउन की ट्रेल काफी लंबी है और वह काफी पीछे तक जमीन पर छू रही है. तभी उनकी ड्रेस का एक हिस्सा उनकी सैंडल से दब जाता है।

जाह्नवी लड़खड़ा जाती हैं और गिरने से बाल-बाल बचती हैं । वह तुरंत अपने दांतों तले जीभ दबाती हैं । और वहां मौजूद पैपराजी उन्हें संभल कर आराम से चलने के लिए कहते हैं । और तभी एक महिला उनकी ओर आती है और उनके गाउन को झुककर अपने हाथों से उठाकर सहेजती है । यह महिला उनकी स्टाइलिस्ट थीं ।

जाह्नवी लड़खड़ा जाती हैं और गिरने से बाल-बाल बचती हैं । और वह तुरंत अपने दांतों तले जीभ दबाती हैं. वहां मौजूद पैपराजी उन्हें संभल कर आराम से चलने के लिए कहते हैं । तभी एक महिला उनकी ओर आती है और उनके गाउन को झुककर अपने हाथों से उठाकर सहेजती है. । यह महिला उनकी स्टाइलिस्ट थीं ।

जब फोटोग्राफर्स ने जाह्नवी कपूर के लुक की तारीफ करते हैं । और तो वह कहती हैं, “बहुत ओवरएक्टिंग कर रहे हैं आप लोग आजकल, सब सुन रही हूं मैं.” जाह्नवी के इस वीडियो को पैपराजी विरल भयानी ने शेयर किया. इस वीडियो को देखने के बाद जाह्नवी को उनके व्यवहार के लिए खूब लताड़ा. एक यूजर ने लिखा, “जब चल नहीं सकते तो ऐसे कपड़े पहनते ही क्यों हो?”

एक अन्य यूजर ने लिखा,”क्यों पहनतो हो जब संभल नहीं पाते?” एक और यूजर ने लिखा, “अजीब तरह के कपड़े क्यों पहनते हैं ये लोग, ऐसे फैशन पर लानत है, जो आप से ही ना संभले.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “इन कपड़ों की वजह से उन्हें रातभर स्ट्रेस रहेगा.” जाह्नवी की इस ड्रेस को फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी डिजाइन की थी ।

Read also : इस तरह मिलेगा डायरेक्ट एडमिशन,मेरठ महिला ITI में दाखिले का बेहतर अवसर 

Exit mobile version