Site icon News Jungal Media

होली पर भीड़ द्वारा जापानी लड़की के साथ बेहूदगी, लड़की भारत छोड़ कर बांग्लादेश रवाना

Japanese Woman Harassed case: दिल्ली में होली के दिन जापान की एक महिला से छेड़खानी और मारपीट के मामले में पुल‍िस ने एक नाबालिग समेत 3 लोगों को हिरासत में लिया है. द‍िल्‍ली पुलिस (Delhi Police) का कहना है क‍ि युवा पर्यटक मध्य दिल्ली के पहाड़गंज (Paharganj) इलाके में रह रही थी. वहीं इस घटना के तीनों आरोपी भी उसी इलाके के बताए जा रहे हैं. इन तीनों आरोपियों में से एक आरोपी नाबाल‍िग है. हालांक‍ि पुल‍िस का कहना है क‍ि पीड़‍ित लड़की ने अभी तक इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है और वह कल बांग्लादेश (Bangladesh) के लिए रवाना हो चुकी है.

रंगो के त्‍योहार होली (Holi) में अक्‍सर छेड़छाड़ की घटनाएं भी सामने आती रहती हैं. इसी से जुड़ा एक मामला जापानी लड़की (Japanese Women) का सामने आया है. सोशल मीड‍िया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में कई लड़कों द्वारा एक जापानी लड़की को जबरदस्ती बेहूदगीपूर्ण तरीके से रंग लगाते हुए देखा जा सकता है. लड़कों की इस हरकत ने होली के त्‍योहार को शर्मसार करने का काम क‍िया है. जापानी लड़की (Japanese Woman Harassed) के साथ कई लड़के रंग लगाने की आड़ में गंदी हरकत करते नजर आए हैं। घटना पर अब द‍िल्‍ली पुल‍िस ने कड़ा एक्‍शन ल‍िया है. इस घटना को मह‍िलाओं ने यौन उत्‍पीड़न बताया जा रहा है.

इस सब के बाद अब द‍िल्‍ली पुल‍िस ने मामले में संल‍िप्‍त रहे 3 आरोप‍ियों को गिरफ्तार कर ल‍िया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. द‍िल्‍ली पुलिस (Delhi Police) का कहना है क‍ि युवा पर्यटक मध्य दिल्ली के पहाड़गंज (Paharganj) में निवास कर रही थी. वहीं इस घटना के तीनों आरोपी भी उसी इलाके में रहते हैं. इनमें से एक आरोपी नाबाल‍िग है. हालांक‍ि पुल‍िस का कहना है क‍ि पीड़‍ित लड़की ने अभी तक इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है और वह कल बांग्लादेश (Bangladesh) के लिए रवाना भी हो गई.

पुलिस की ओर द‍िए एक बयान में कहा है कि लड़की ने ट्वीट किया है कि वह बांग्लादेश पहुंच गई है और मानसिक एवं शारीरिक रूप से स्वस्थ है. वहीं, घटना की वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है और आरोपी लड़कों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की जा रही है.

सोशल मी‍ड‍िया पर जारी वीडियो में कुछ लड़के “होली है” के नारों के बीच उसको पकड़ते हुए देखे जा सकते हैं और उस पर रंग डालते हुए दिखाई दे रहे हैं. एक लड़का उसके सिर पर अंडा फोड़ते हुए भी देखा जा रहा है. वह एक आदमी को थप्पड़ मारती है जो उसे पकड़ने की कोशिश करता दिख रहा है. अधिकारियों ने कहा कि स्थानीय खुफिया एजेंसियों के जरिए आरोपियों की पहचान हो गई है और मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि वे जापानी दूतावास (Japan embassy) के संपर्क में मौजूद हैं.

Read also: सुकेश ने फिर फोड़ा लेटर बम, मनीष सिसोदिया को VVIP सेवा मिलने का लगाया आरोप

Exit mobile version