Site icon News Jungal Media

Unnao News:कई दिनो से बंद पड़े घर का ताला तोड़कर किए पांच लाख के जेवर चोरी

जिला पंचायत सदस्य के छोटे भाई के बंद घर के ताले तोड़कर कीमती सामान पार कर दिया। पीड़ित गृहस्वामी के अनुसार वह परिवार सहित ग्रेटर नोएडा में रहकर प्राइवेट नौकरी करता है। घटना संदिग्ध है। कमरे में बंदूक और कारतूस भी रखे थे, चोर वह नहीं ले गए हैं। 

News jungal desk:चकलवंशी। बरंभौला गांव में चोरों ने जिला पंचायत सदस्य के छोटे भाई के बंद घर का ताला तोड़कर कीमती सामान पार कर दिया। पीड़ित के अनुसार चोर अलमारी में रखे पांच लाख के जेवर ले गए हैं। पीड़ित गृहस्वामी ने बताया कि वह परिवार सहित ग्रेटर नोएडा में रहकर प्राइवेट नौकरी करता है। पीड़ित की लिखी हुई बात पर पुलिस ने छानबीन शुरू की है।

थानाक्षेत्र के बरंभौला गांव निवासी जिला पंचायत सदस्य अशोक सिंह चंदेल के छोटे भाई मनोज सिंह ग्रेटर नोएडा में रहकर प्राइवेट नौकरी करते हैं। गांव का घर अक्सर बंद रहता है। शुक्रवार चोर कमरे और अलमारी के ताले तोड़कर करीब पांच लाख कीमत के जेवर ले गए। शनिवार को ग्रामीणों ने दरवाजे की कुंडी टूटी देखी तो मनोज को फोन पर घटना की जानकारी दी। सूचना पर घर आए मनोज ने बताया कि बक्से और अलमारी का ताला तोड़ कर चोर करीब पांच लाख कीमत के जेवर ले गए हैं।

थानाध्यक्ष वीरबहादुर सिंह ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ चोरी की रिपोर्ट दर्ज की गई है। घटना संदिग्ध है। कमरे में बंदूक और कारतूस भी रखे थे, चोर वह नहीं ले गए हैं। घटना की जांच जारी है।

इससे पहले भी कई मामले सामने आए
इससे पहले 12 जून को माखी थानाक्षेत्र के पवई गांव निवासी रामबाबू और उसके भाई श्यामबाबू यादव के साथ गांव के हनुमान के घरों को चोरों ने निशाना बनाकर लाखों का माल पार किया गया था। 15 जून को कस्बा चकलवंशी निवासी सीताराम यादव के घर में जीने के रास्ते दाखिल हुए चोरों ने 25 हजार की नकदी सहित आठ लाख कीमत के जेवरात चोरी किए थे। दो दिन पहले पावा चौकी क्षेत्र के बरंभौला निवासी राहुल सिंह की चकलवंशी-बिठूर मार्ग पर पेट्रोल पंप के पास संचालित सीएससी और वेल्डिंग की दुकान से चोरों ने लाखों का माल पार कर दिया। पुलिस अब तक इनका घटनाओं का खुलासा नहीं कर पाई है।

Read also: सुशील मोदी का बड़ा दावा- JDU के कई विधायक संपर्क में, जल्द पड़ेगी पार्टी में फूट!

Exit mobile version