जिगरा मूवी रिव्यू: सत्या अपने भाई के लिए सिस्टम से भी लड़ने को तैयार

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की एक्शन-थ्रिलर फिल्म जिगरा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में आलिया भट्ट ने सत्या नामक एक बहन का किरदार निभाया है, जो अपने छोटे भाई अंकुल (वेदांग रैना) के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। आइए जानते हैं, इस फिल्म की कहानी और परफॉर्मेंस कैसी है।

जिगरा की कहानी:

फिल्म जिगरा भाई-बहन के मजबूत रिश्ते पर आधारित है। आलिया भट्ट ने सत्या का किरदार निभाया है, जो अपने छोटे भाई अंकुल से बेहद प्यार करती है। कहानी तब मोड़ लेती है जब अंकुल को एक झूठे मामले में फंसा दिया जाता है। पुलिस उस पर दबाव डालती है और उससे अपराध कबूल करवाने के लिए उसे टॉर्चर करती है। अंकुल को भरोसा है कि उसकी बहन सत्या उसे बचाने के लिए हर संभव कोशिश करेगी।

सत्या अपने भाई को जेल से निकालने के लिए हर हद पार करने के लिए तैयार है। क्या वह अपने भाई को बचा पाती है और अंकुल आखिर किस कारण जेल में जाता है, यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

परफॉर्मेंस और निर्देशन:

जिगरा में आलिया भट्ट का अभिनय बेहतरीन है। उन्होंने अपने किरदार सत्या के रूप में एक जिम्मेदार और बहादुर बहन का किरदार बखूबी निभाया है। वेदांग रैना ने भी अंकुल के किरदार में अच्छा काम किया है। गली बॉय के बाद आलिया का यह एक नया और प्रभावशाली रूप देखने को मिला है।

इसे भी पढ़ें: वेट्टैयन मूवी रिव्यू: आमने-सामने अमिताभ बच्चन रजनीकांत, एनकाउंटर की पिच पर कमजोर पड़ती कहानी

फिल्म का निर्देशन वसन बाला ने किया है, और करण जौहर इसके निर्माता हैं। यह आलिया और करण की एक और सफल सहयोगी फिल्म मानी जा सकती है।

मूवी का फाइनल रिव्यू:

फिल्म की कहानी भले ही औसत हो, लेकिन आलिया और वेदांग की एक्टिंग फिल्म को एक नया आयाम देती है। इमोशनल ड्रामा और एक्शन के मेल ने फिल्म को मनोरंजक बना दिया है।

हमारी तरफ से जिगरा को 5 में से 3 स्टार।

क्या आपको यह फिल्म देखनी चाहिए?
अगर आप भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित इमोशनल थ्रिलर फिल्में पसंद करते हैं और आलिया भट्ट के फैन हैं, तो यह फिल्म आपके लिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *