kangana ranaut news

Kangana Ranaut Slapped : लोकसभा चुनाव में कंगना रनौत से पराजित उम्मीदवार ने भी थप्पड़ कांड पर बयान देते हुए इसे बड़ी बात बताया

Kangana Ranaut Slapped : हिमाचल प्रदेश की मंडी संसदीय सीट से नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुए थप्पड़ कांड की गूंज पूरे देश में सुनाई दे रही है । मामले में अब लोगों की लगातार प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं । आम लोगों से लेकर खास तौर पर हिमाचल प्रदेश, पंजाब और हरियाणा के लोग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं । इस बीच, 2024 में मंडी लोकसभा से हारने वाले कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह ने भी पूरे मामले पर प्रतिक्रिया दी है ।

Kangana Ranaut Slapped

कंगना ने लोकसभा चुनाव में विक्रमादित्य सिंह को 74,000 से अधिक मतों से हराया था । बता दें कि कंगना को सीआईएसएफ की महिला जवान ने एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारा था | हिमाचल सरकार में कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने इस पूरे मामले पर अपनी राय रखते हुए घटना की निंदा की और लिखा, ” चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर मंडी के सम्मानित सांसद पर हमला बहुत निराशाजनक है , विशेषकर एक सुरक्षा गार्ड द्वारा जो सुरक्षा के लिए स्वयं जिम्मेदार है । ”

इस बीच लोग विक्रमादित्य सिंह के बयान की तारीफ कर रहे हैं । लोगों का कहना है कि विक्रमादित्य सिंह ने सही बात का समर्थन किया है । एक यूजर ने लिखा कि भले ही आपकी राजनीतिक विचारधाराएं अलग हों , लेकिन पूरे मामले में कंगना रनौत का समर्थन करना सम्मान और गरिमा को दर्शाता है ।

कंगना ने विक्रमादित्य सिंह को हराया था (kangana ranaut election result) :

मंडी लोकसभा चुनाव में कंगना ने विक्रमादित्य सिंह को हराया था । विक्रमादित्य सिंह को 74,000 वोटों से हार का सामना करना पड़ा था ।

kangana ranaut election result

वर्तमान में विक्रमादित्य सिंह हिमाचल प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं । वे अपने बेबाक विचारों के लिए जाने जाते हैं ।

दिल्ली जा रही थी कंगना रनौत (kangana ranaut slapped news in hindi) :

गौरतलब है कि यह घटना गुरुवार दोपहर 3 बजे की है । कंगना रनौत चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर चेक- इन कर रही थीं । सुरक्षा जांच के दौरान कंगना और महिला सुरक्षा अधिकारी के बीच बहस हो गई और फिर CISF की महिला सुरक्षा अधिकारी ने कंगना को थप्पड़ मार दिया ।

kangana ranaut slapped news in hindi

जांच के बाद महिला अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया है । कंगना रनौत दिल्ली में बीजेपी की एक बैठक में शामिल होने जा रही थीं ।

क्यों मारा थप्पड़ (Kangana Ranaut slapped News) :

इस घटना के कुछ वीडियो भी सामने आए हैं । इनमें एक महिला कार्यकर्ता का वीडियो भी है । वीडियो में महिला कार्यकर्ता कहती नजर आ रही है कि कंगना ने किसान आंदोलन के दौरान धरने पर बैठी महिलाओं पर टिप्पणी की थी ।

Kangana Ranaut slapped News

जबकि उनकी मां भी धरने पर बैठी थीं । इसी बात से वह नाराज थीं ।

Read also: क्या जेपी नड्डा को केंद्र में लाने की तैयारी है ? इन नेताओं का कद बढ़ाया जा सकता है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *