Kanpur: हरियाणा में हुई हिंसा को लेकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने किया धरना-प्रदर्शन; आरोपियों को चेताया

हरियाणा में भगवा यात्रा के दौरान हुई हिंसक घटना पर लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में आज बजरंग दल ने साकेत नगर चौराहे पर धरना-प्रदर्शन किया। दल के कार्यकर्ताओं ने प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कार्यशैली पर सवाल खड़े किए हैं।

News Jungal Desk: हरियाणा के नूंह में भगवा यात्रा के दौरान हुई हिंसा की घटना पर देश के कई शहरों से लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में विश्व हिन्दू परिषद एवं बजरंग दल भी कई जगह प्रदर्शन कर रहा है। कुछ ऐसा ही आज कानपुर में भी देखने को मिला, जब बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने घटना का विरोध जताने के लिए कानपुर के साकेत नगर के दीप तिराहे पर धरना-प्रदर्शन करना आरंभ किया।

शरारती तत्वों को दी चेतावनी

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर धरना प्रदर्शन किया और उन्होंने घटना को अंजाम देने वालों को जिहादियों की संज्ञा देते हुए उनका पुतला जलाते हुए चेतावनी दी है और कहा कि जिस तरह बाबर और अकबर ने देश पर हमला किया था वैसे ही हरियाणा के मेवात में इस्लामिक जेहादियों ने हिंदू परिवारों और कांवड़ियों के साथ किया है। उन पर पहले हमला किया और फिर उनकी हत्या कर दी। कार्यकर्ताओं ने चेतावनी देते हुए कहा कि जेहादियों को सचेत किया जाता है कि हिंदुओं पर किसी भी प्रकार से अत्याचार या फिर हिंदुओं की हत्या बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

क्रिया की प्रतिक्रिया देंगे- बजरंग दल

कार्यकर्ताओं ने बयान में कहा कि इस तरह की कोई भी घटना बर्दाश्त नहीं की जाएगी। वे भी क्रिया की प्रतिक्रिया देंगे और इस्लामिक जेहादियों की छाती पर चढ़कर शिवतांडव करेंगे।

पूर्व सुनियोजित साजिश – बजरंग दल

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि 6 महीने पहले ही हिंदूओं के खिलाफ इस साजिश की रूपरेखा तैयार कर ली गई थी। जिसके तहत पहले से ही वहां पत्थर और बम आदि इकट्ठा कर लिए गए थे और योजनाबद्ध तरीके से घटना को अंजाम दिया गया। उन्होंने प्रशासन पर भी आरोप लगाए हैं। उनका आरोप था कि साजिशकर्ताओं की योजना को भांपने और घटना को रोकने में प्रशासन पूरी तरह असफल रहा है।

Read also: कार में पड़ा ये तिकौना नहीं है फालतू,आपकी जान बचाने के आता है काम, बेकार न समझ लेना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *