Site icon News Jungal Media

Kanpur Best Night Clubs 2024: कानपुर में नाइटलाइफ का लेना हो मजा तो जाएँ यह क्लब!

kanpur best night clubs 2024

Kanpur Best Night Clubs 2024: यदि कानपुर में आप नाइटआडट का मजा लेना चाहते है तो आज इस आर्टिकल में हम आपको कानपुर के टॉप 5 नाइट क्लब (top 5 nightclubs in kanpur) के बारे में बतायेंगे।

उत्तर प्रदेश का सबसे बड़ा शहर कानपुर मशहूर औद्योगिक केंद्र है। जहाँ पर IIT और HBTU जैसे प्रसिद्ध शिक्षण संस्थान स्थित है। वैसे तो कानपुर (Kanpur)में घूमने फिरने और शॉपिंग के लिए बहुत सारी जगहें हैं। लेकिन शाम के समय दोस्तों-यारों के साथ मौज मस्ती करने का मजा ही अलग है। जहाँ आप अपने दोस्तों के साथ स्ट्रीट फूड का आनंद उठा सकते हैं।

दिनभर की बिजी लाइफ की थकान के बाद अगर आप कुछ समय बहुत ही मस्ती से और खुशनुमा ढंग से मनाना चाहते हैं तो आप इन नाइटआउट वाले कानपुर के क्लब (Top Night Clubs in Kanpur) में जा सकते है। जहाँ आपको रात के कानपुर की अलग ही रोशन सी झलक मिलेगी। यहाँ पर आप मस्ती से झूम सकते हैं, लाइव म्यूजिक का आनंद ले सकते हैं और अपना स्वादिष्ट फूड का भी आनंद ले सकते हैं।

Top 5 Famous Nightclubs in Kanpur

1. यॉट क्लब(The Yacht Club)

यह तिलक नगर में स्थित एक बार और रेस्टोरेंट (night club in kanpur) है, जिसका माहौल रोमांटिक है और उनकी खासियत है उनके द्वारा परोसे जाने वाले खाने की रोमांचक प्रस्तुति। 

यह कानपुर के उन स्थानों में से एक है, जहाँ कॉन्टिनेंटल, भारतीय और मुगलई व्यंजनों (the yacht club kanpur menu) के साथ-साथ बेहतरीन इतालवी भोजन परोसा जाता है। हालाँकि, इतालवी भोजन नाइट क्लब का मुख्य आकर्षण बना हुआ है। आउटडोर बैठने की जगह और पूरी तरह से वातानुकूलित इनडोर बैठने (the yacht club environment) की जगह के साथ, क्लब ग्राहकों को विभिन्न प्रकार की शराब और हुक्का परोसता है। 

The Yacht Club Details

Location: SGM Plaza, 7/119, Cooper Allen Ave, Allenganj, Swaroop Nagar,
Timings: शाम 6:00 बजे से रात 11:00 बजे तक।
Contact No: +078808 80088
Price: दो लोगों के लिए 1500 रुपये।

2. टेराज़ा 9(Terraza 9)

कानपुर के बेस्ट क्लबों (Kanpur Best Night Clubs 2024) में से टेराज़ा 9 तिलक नगर में मौजूद है। जोकि पूरी तरह से रोमांटिक माहौल से भरा हुआ है। यह कानपुर की उन जगहों में से एक है जहाँ एक ही जगह पर आपको महाद्वीपीय, भारतीय और मुगलई व्यंजनों के साथ उत्कृष्ट इतैलियन फूड (terrazza 9 menu) मिल जाता है। रूफ टॉप के साथ ही आप यहाँ वातानुकूलित इनडोर सीटिंग का आनंद ले सकते हैं।

Terrazza 9 Details

Location: Plot 11, Block 6, Parwati Bagla Rd, Khalasi Line, Tilak Nagar
Timings: शाम 6:00 बजे से रात 11:00 बजे तक।

3. शैली डिस्कोथेक(Genre discotheque)

जिन लोगों को पार्टी म्यूजिक, शराब, कॉकटेल और बेहतरीन भोजन का शौक है, उनके लिए जेनरे (most popular nightclubs in kanpur) एक बेहतरीन क्लबिंग अनुभव प्रदान करता है। यह जगह अपनी भव्य न्यू ईयर पार्टियों के लिए जानी जाती है। हर साल उनके पास रोमांचक थीम, स्वादिष्ट ऐपेटाइज़र, शानदार बुफे, असीमित मॉकटेल उपलब्ध होते हैं।

यहाँ के डीजे की शानदार धुनें लोगों को डांस फ्लोर पर आने के लिए मजबूर कर देती है। जन्मदिन और कॉलेज पार्टियों के लिए युवा अक्सर इस नाइटक्लब में आते हैं। जेनरे एक बहुत ही ऊर्जावान डिस्कोथेक, पब और रेस्तरां है।

Genre Discotheque Details

Location: 10/510, Khalasi Line, Tilak Nagar
Timings: शाम 7:00 बजे से सुबह 7:00 बजे तक। 
Contact No: 0512 666 9000।
Price: शराब के साथ दो लोगों के लिए 1200 रुपये। 

यहाँ पर नए साल की पार्टी जैसे विशेष दिनों में, प्रवेश शुल्क हो सकता है जिसमें भोजन, पेय और अन्य सेवाओं की कीमत शामिल होती है। ऐसे आयोजनों के लिए औसत लागत 2000 रुपये प्रति व्यक्ति हो सकती है। 

4. शोर: लाउंज और बार(Shor: Lounge and Bar)

शोर एक बहुत ही स्टाइलिश, ऊर्जावान और उत्तम दर्जे का क्लब है, जहाँ आपको मंद रोशनी वाला माहौल और बेहतरीन इंटीरियर डिज़ाइन मिलता है। कानपुर के सबसे अच्छे बार (Kanpur Best Night Clubs 2024) में से एक इस बार में ताज़ा कॉकटेल, क्विक बाइट्स और हिट बॉलीवुड ट्रैक बजाने वाला डीजे मौजूद हैं।

यहाँ (shor kanpur) कभी-कभी स्टैंडअप कॉमेडी एक्ट भी आयोजित होते है। यहाँ परोसा जाने वाला भोजन मुख्य रूप से उत्तर भारतीय है, लेकिन यहाँ पिज़्ज़ा, पास्ता और सिज़लर जैसे व्यंजनों का विकल्प भी मिल जाता है।

Shor Details

Location: 113/168, Kanpur Vidya Mandir, Khalasi Line, Swaroop Nagar
Timings: शाम 4 बजे से रात 12 बजे तक।
Price: पुरुषों के लिए 1000 रुपये, महिलाओं के लिए 500 रुपये (सप्ताहांत और छुट्टियों के दौरान कीमतें बढ़ जाती हैं)|

5. धुआँ, स्टेटस क्लब(Dhuaan, Status Club)

धुआँ एक रेस्टोरेंट और बार है जहाँ चीनी, इतालवी और भूमध्यसागरीय भोजन (dhuaan kanpur menu) के साथ-साथ आपको बढ़िया ड्रिंक्स भी मिल जाती है। मंद रोशनी और पृष्ठभूमि में बजने वाले संगीत के साथ यहाँ आपको एक सुखद माहौल मिलता है। यहाँ आप आउटडोर बैठकर हुक्का का आनंद ले सकते है। यहाँ (dhuaan kanpur) के चखने वाले व्यंजन हैं मिलान पिज़्ज़ा, गार्लिक परमेसन पास्ता, चॉकलेट लावा केक और लसग्ना।

Dhuaan Details

Location: 58 Tagore Road, Cantt, Kanpur, Uttar Pradesh 208004
Timings: दोपहर 12:30 बजे से दोपहर 12:30 बजे तक
Contact No: 073795 01000
Price: दो लोगों के लिए 1200 रुपये।

ये भी पढ़े: Best cafes in Kanpur 2024 : अपनों के साथ शांति से बिताना हो समय तो कानपुर के ये कैफ़े हो सकते है आपकी पसंद!

Exit mobile version