Kanpur Breaking: वृद्धा का घर में मिला शव, कानपुर का मौसम, शहीद हुआ कानपुर का जवान, रईसजादे ने अधिवक्ता को रौंदा…

Kanpur: 82 साल की वृद्धा का घर में पड़ा मिला शव, 2 दिनों से नहीं की बेटे से बात, हुआ शक तो आया था घर…

कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र के कृष्णानगर में 82 साल की वृद्धा का शव उसके घर के पीछे पड़ा मिला। बताया जा रहा है की महिला करीब 2 दिनों से लापता थी जिसके बाद उसके पड़ोसियों से उनके बेटे से संपर्क किया तब खोजबीन करने पर महिला का शव उसके घर के पीछे पड़ा मिला| जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी एसीपी चकेरी दिलीप कुमार ने बताया कि मृतका बुजुर्ग थीं। मौत प्रथम दृष्टया असामान्य न हो और परिजन नहीं चाहते, तो पोस्टमार्टम नहीं कराया जाता।

Kanpur Weather Update: कानपुर का बदला मौसम, हल्की बारिश से मिली राहत, अगले 48 घंटे में मानसूनी बारिश की संभावना….

मौसम विशेषज्ञों के अनुसार जून के इस आखिरी सप्ताह से लेकर सितंबर महीने तक अच्छी मानसूनी बारिश होने की संभावना है।  गंगा और दूसरी नदियों के तराई वाले क्षेत्रों में तेज हवा के साथ बारिश की संभावना है।

कानपुर में महानगर में अगले 48 घंटे में मानसूनी बारिश शुरू होगी। इस बीच प्री मानसूनी हल्की बारिश का सिलसिला जारी रहेगा। सोमवार को भी दक्षिण से लेकर शहर के अन्य क्षेत्रों में 2.5 मिमी बारिश रिकॉर्ड की गई। दिन भर रहे बादलों की वजह से चकेरी और इसके आसपास के क्षेत्रों में तापमान 41.3 डिग्री और बीच शहर में तापमान 36 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया।  रात का पारा 27 डिग्री पर आ गया है।

सुकमा नक्सली हमला: हमले में शहीद हुए जवान की खबर सुनते ही बेहोश हुई पत्नी, 3 महीने पहले हुई थी शादी…

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सली हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवान शैलेंद्र की शादी तीन महीने पहले सात मार्च को कानपुर के सचेंडी के किसान नगर की रहने वाली कोमल के साथ हुई थी। बताया जा रहा है की रविवार दोपहर ही शैलेंद्र ने पत्नी कोमल को फोन कर कहा था कि वह सात जुलाई को घर आएगा।

लेकिन सुकमा में हुए हमले के दौरान वीर जवान में अपने देश की रक्षा करते हुए अपनी जान की बाजी लगा दी, बताया जा रहा है की जल्द ही उसकी छुट्टी होने वाली थी लेकिन किसी को क्या पता था की अब वह नहीं बल्कि उसका पार्थिव शारीर घर वापस आएगा, इस खबर को सुनाने के बाद से वीर जवान के घर वालो का रो रो कर बुरा हाल है और बताया जा रहा है की आज साम तक उसका पार्थिव शरीर घर वापस आ जायेगा और जिसके बाद पुरे तौर तरीकों से उसका दाह संस्कार दिया जाएगा |

Kanpur: बाइक को टक्कर मारकर भाग रहे कार सवार रईसजादे ने अधिवक्ता को रौंदा, मौत…

कानपुर में वीआईपी रोड स्थित रैना मार्केट के सामने बाइक को टक्कर मारकर भाग रहे कार सवार ने अधिवक्ता को रौंद दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

कानपुर में वीआईपी रोड पर रैना मार्केट के पास एक बाइक सवार को टक्कर मारकर भाग रहे उत्तर प्रदेश सरकार लिखी अनियंत्रित कार के चालक को जब एक अधिवक्ता ने रोकना चाहा तो कार सवार ने उसके शरीर के परखच्चे उड़ा दिए , कार को आगे बढ़ने से रोकने के लिए सड़क के बीच खड़े अधिवक्ता को रईसजादा रौंदते हुए भाग गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *