Kanpur breaking: जेठ ने बहू को मारकर की खुदकुशी,कमरे में मिला शव, दादी को पोते ने मारे थे तमाचे…

जेठ ने बहू को मारकर की खुदकुशी: 6.20 मिनट का वीडियो बनाकर मांगी सबसे माफी…

कानपुर में छोटे भाई की पत्नी की हत्या के बाद कुलदीप ने 6.20 मिनट का वीडियो बनाया। इसमें पत्नी, भाई और मां से कई बार माफी मांगते हुए कहा कि इस हत्या के बाद अब घर में शांति रहेगी। छोटे भाई से कहा कि मेरी मौत के बाद तुम अपनी भाभी से शादी कर लेना और तीनों बच्चों का अपने बच्चों की तरह प्यार करना। मां ने बहुत दुख झेले हैं, इसलिए उनको कभी दुख न देना। अशोक ने कहा कि वह छह माह से सो नहीं पा रहा था।

Kanpur: तीन दिन बाद जाना था नशा मुक्ति केंद्र, होटल के कमरे में मिला शव का कारोबारी…

फजलगंज स्थित होटल में कारोबारी का शव मिलने से हड़कंप मच गया। घर से बिना बताए कारोबारी तीन दिन से होटल में ठहरा था। बुधवार को दरवाजा न खुलने पर घटना का खुलासा हुआ।

कानपुर में फजलगंज थाना क्षेत्र के एक होटल के कमरे में सबमर्सिबल कारोबारी का शव पड़ा मिला। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला और परिजनों को सूचना देकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह स्पष्ट होगी। हालांकि फॉरेसिंक टीम को कमरे से शराब की एक खाली बोतल मिली है। वहीं, परिजन तीन दिन बाद उन्हें नशा मुक्ति केंद्र ले जाने वाले थे।

भरोसे का कत्ल: जिदंगी भर सलाखों के पीछे रहेगा निशा का हत्यारा, 62 पेज के फैसले में 1.30 लाख जुर्माना भी…

सात साल पहले लूट के बाद हुई निशा केजरीवाल की हत्या में कोर्ट ने आरोपी को उम्रकैद की सजा सुनाई है। कोर्ट द्वारा 62 पेज के फैसले में 1.30 लाख रुपये जुर्माना भी लगाया गया है।

कानपुर में सात साल पहले घर में घुसकर लूट और फिर निशा केजरीवाल की हत्या करने वाले दोषी विधि छात्र आदित्य नारायण सिंह उर्फ राघव को उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। अपर जिला जज सप्तम आजाद सिंह ने 62 पेज के फैसले में 1.30 लाख रुपये जुर्माना भी लगाया है। पुराना कानपुर में घर के आमने-सामने रहने वाले दोनों परिवारों में अच्छे संबंध थे।

Kanpur: पोते ने दादी को मारे थे तमाचे, समाज कल्याण मंत्री ने बैठाई जांच, जांच अधिकारी किये गए नियुक्त…

पोते द्वारा दीदी को पीटने के मामले में समाज कल्याण मंत्री ने जांच बैठा  दी है। इसके लिए विभाग की ओर से दो अधिकारियों को जांच के लिए नियुक्त किया गया है।

कानपुर में  साकेतनगर निवासी अपनी दादी को बाल पकड़कर तमाचे मारने के मामले में समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण ने जांच बैठा दी है। इसके लिए दो जांच अधिकारी भी नियुक्त किए गए हैं। बता दें इस खबर को अमर उजाला ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था। असीम अरुण ने मंगलवार को पुलिस कमिश्नर से कहा है कि यह एक गंभीर प्रकरण है। 89 वर्षीय माया देवी पांडेय को उनके चार बेटों ने तीन-तीन माह अपने पास रखने की व्यवस्था की है। वृद्धा के साथ पोते साहिल पांडेय उर्फ विकास ने मारपीट की है।

Rain In Kanpur: एक घंटे की बारिश में बह गए विभाग के दावे, जलभराव और जाम से जूझा शहर…

बारिश में अव्यवस्था को लेकर अधिकारियों ने कहा कि नाले साफ होने की वजह से पहली बारिश में ज्यादा जलभराव नहीं हुआ। जूही खलवा पुल छोड़कर जहां-जहां सड़कों पर पानी भरा भी तो घंटे – दो घंटे में निकल गया।

कानपुर में घंटे भर हुई प्री मानसूनी बारिश ने नाला सफाई के दावों की पोल खोल दी हैं। कागजों में साफ किए नाले महज घंटे भर की बारिश से उफना गए। जूही खलवा पुल बंद हो गया। औद्योगिक क्षेत्र सहित कई मोहल्लों की सड़कों में पानी भर गया। पनकी औद्योगिक क्षेत्र में साइट नंबर – एक से पांच तक की ज्यादातर सड़कों में पानी भर गया। कई फैक्टरियों में भी पानी घुस गया जिससे लाखों का माल खराब हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *