Kanpur breaking: आम के पेड़ से लटके मिले दो सहेलियों के शव, किसान ने परिवार साथ पिया जहर, साबरमती एक्सप्रेस के यात्रियों से पूछताछ कर रही है एसएजी…

Kanpur breaking: आम के पेड़ से लटके मिले दो सहेलियों के शव, जन्माष्टमी पर गईं थी मंदिर, फर्रुखाबाद का है मामला…

farrukhabad sucide

Kanpur breaking: कायमगंज कोतवाली क्षेत्र  में ग्रामीणों ने एक ही दुपट्टे से दो युवतियों के शव  लटकते देख, तो हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

फर्रुखाबाद जिले में कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के भगौतीपुर गांव में दो युवतियों के शव मिलने से हड़कंप मच गया। दरअसल, आम के बाग में दो सहेलियों के शव एक ही दुपट्टे से फांसी के फंदे पर लटके मिले हैं। सुबह बाग पर पहुंचे ग्रामीण ने शव लटकते देखे, तो अन्य लोगों को सूचना दी।

Etawah: आर्थिक रूप से था परेशान, किसान ने परिवार साथ पिया जहर… मासूम समेत दो की मौत, एक की हालत नाजुक…

kanpur sucide

Etawah News: सैफई में सूदखोरों के कर्ज में डूबे किसान ने परिवार सहित कोल्ड्रिंक में जहर पी लिया। घटना में मासूम बच्ची सहित किसान की मौत हो गई, जबकि विधवा भाभी की हालत नाजुक बनी हुई है।

इटावा जिले में कर्ज में डूबे किसान ने मानसिक तनाव में आकर परिवार सहित कोल्ड्रिंक में जहर पी लिया। इससे मासूम बच्ची सहित किसान की मौत हो गई, जबकि विधवा भाभी की हालत नाजुक बनी हुई है। परिजनों के मुताबिक करीब तीन लाख रुपये का कर्ज था। सूदखोर लगातार दबाव बना रहा था। इस कारण किसान ने यह कदम उठा लिया।

Kanpur: साबरमती एक्सप्रेस के यात्रियों से पूछताछ कर रही है एसएजी , घटना के संबंध में अहम जानकारी देने की अपील…

वाराणसी से अहमदाबाद जा रही साबरमती एक्सप्रेस (19168) 16 अगस्त शुक्रवार देर रात करीब 2:30 बजे बोल्डर से टकराकर पटरी से उतर गई थी। हादसा गोविंदपुरी और भीमसेन स्टेशन के बीच पनकी क्षेत्र में हुआ था।

kanpur train accident


वाराणसी से अहमदाबाद जा रही साबरमती एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त होने के मामले में स्पेशल एडमिनिस्ट्रेटिव ग्रेड (एसएजी) ने यात्रियों से भी जानकारी जुटानी शुरू कर दी है। पांच सदस्यीय टीम ने कानपुर में तीन दिन रुककर घटनास्थल की जांच की और लोको पायलट, असिस्टेंट लोको पायलट, गार्ड समेत करीब 40 लोगों के बयान लिए थे।

Fatehpur: रजा एंड कंपनी की सुरक्षित जमीन पर बिना मानक बन रहा था शॉपिंग मॉल, चला बुलडोजर…

Fatehpur News: रजा एंड कंपनी की सुरक्षित जमीन पर और बिना मानक बने शॉपिंग मॉल को बुलडोजर से ध्वस्त किया गया है। जिले के कई नेताओं ने हाजी रजा और उसके साथियों की अवैध संपत्तियों पर कार्रवाई को लेकर मुख्यमंत्री से शिकायत की थी।

fatehpur news


फतेहपुर जिले में शहर के बाकरगंज चमड़ा मंडी स्थित निर्माणाधीन शॉपिंग मॉल पर मंगलवार सुबह करीब आठ बजे बुलडोजर पहुंचा। पहले से पुलिस फोर्स और प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे। निर्माणाधीन शॉपिंग मॉल का मामला करीब चार साल पहले गैंगस्टर के तहत सपा नेता हाजी रजा पर कार्रवाई किए जाने के दौरान सामने आया था।

Read also: कानपुर में 14911 अभ्यर्थियों ने छोड़ी uppपरीक्षा, नशे में फावड़े के बेंत से पीटकर की महिला की हत्या, रातों-रात मोबाइल की दुकान में चोरी…



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *