Site icon News Jungal Media

kanpur breaking: शिवालयों में रात 12 बजे से लगी भक्तों की लाइन, प्रेमी ने धारदार हथियार से कर दिया हमला…

सावन का पहला सोमवार: रात 12 बजे से लगी भक्तों की लाइन, शिवालयों में हर हर महादेव के नारे…

kanpur breaking: आनंदेश्वर, जागेश्वर, सिद्धिनाथ समेत प्रमुख शिवालयों में रात दो बजे से पट खोल दिए गए। शिवालय जयकारों से गूंज उठे। 

सावन के पहले सोमवार के मद्देनजर भोलेनाथ के दर्शन के लिए रविवार रात 12 बजे से ही भक्तों की कतारें लग गईं। रात दो बजे से शिवालयों में पट खुलने लगे। रात भर भोलेबाबा के जयकारों से शिवालय गूंजते रहे। आनंदेश्वर मंदिर में रात 12 बजे से ही भक्तों की कतार लग गई। रात दस बजे शयनआरती के बाद मंदिर के पट बंद कर दिए गए जो रात दो बजे मंगला आरती के बाद भक्तों के लिए खोल दिए गए।

Kanpur: धारदार हथियार से प्रेमिका पर किया हमला, फ़ोन पर कर रही थी किसी से बात, इलाज के दौरान हुई मौत…

Kanpur breaking: गोविंदनगर के गुजैनी कच्ची बस्ती में पति की मौत के बाद से प्रेमी के साथ रह रही चार बच्चों की मां पर प्रेमी ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

दूसरे से बात करने से नाराज प्रेमी के हमले में घायल चार बच्चों की मां ने रविवार सुबह लखनऊ स्थित किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पोस्टमार्टम में सिर पर चोट के बाद अत्यधिक खून बहने को महिला की मौत की वजह बताया गया है। पुलिस तहरीर मिलने पर कार्रवाई की बात कह रही है।

Kanpur: उर्सला में पाए गए मानक विहीन इंजेक्शन, दवा सप्लाई करने वाली कंपनी पर होगी कार्रवाई….

Kanpur breaking : उर्सला अस्पताल में मानक विहीन इंजेक्शन मिलने के मामले में दवा सप्लाई करने वाली कंपनी का ब्योरा मांगा गया है। आज इंजेक्शन वापस होंगे। साथ ही कंपनी पर कार्रवाई की तैयारी है।

उर्सला में मानक विहीन दवा मिलने के मामले में अब खाद्य एवं औषधि प्रशासन विभाग ने उत्तर प्रदेश मेडिकल सप्लाई कारपोरेशन को नोटिस भेजकर दवा सप्लाई करने वाली कंपनी का ब्योरा मांगा है। ड्रग इंस्पेक्टर ओमपाल ने बताया कि पत्र लिखकर जवाब तलब किया गया है। जानकारी मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल अधिकारियों को सूचना दी जा चुकी है और अस्पताल में सप्लाई पर भी रोक दी गई है।

Kanpur: आग की चपेट में आया केमिकल गोदाम , शाॅर्ट सर्किट से लगी थी आग, धमाकों से दहला इलाका…

Kanpur breaking : जाजमऊ के वाजिदपुर स्थित केमिकल गोदाम में शाॅर्ट सर्किट से आग लग गई। दमकल की चार गाड़ियों ने करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

कानपुर में जाजमऊ क्षेत्र के वाजिदपुर प्योंदी स्थित केमिकल गोदाम में रविवार देर रात शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। पहले मजदूरों ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन केमिकल के ड्रम फटने शुरु हुए तो सब जान बचाकर भागे। सूचना पर जाजमऊ, मीरपुर आदि फायर स्टेशनों से पहुंची दमकल की चार गाड़ियों ने करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

read also: कानपुर में करती थीं गांजा सप्लाई, 4 शातिर महिलाएं हुई गिरफ्तार,जमीनी विवाद के चलते चाचा ने भतीजे को मारी गोली…

Exit mobile version