Kanpur breaking: बिजनेसमैन को उतारा मौत के घाट,कार ने युवक को मारी टक्कर,जांच में जुटी पुलिस…

Kanpur: नुकीली चीज से वार कर स्टेशनरी बिजनेसमैन को उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस…

युवक की नुकीली चीज से वार कर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस भी मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

कानपुर में बिल्हौर कोतवाली क्षेत्र के घेमऊ गांव में रविवार रात स्टेशनरी बिजनेसमैन 30 वर्षीय युवक की निर्मम हत्या कर दी गई। सुबह जागने पर परिजनों और ग्रामीणों ने खून पड़ा देखा तो हैरान रह गए। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम, डॉग स्क्वाड सहित कई अन्य अधिकारियों ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Kanpur: अनियंत्रित कार ने युवक को मारी टक्कर , 50 मीटर तक घसीटा, हुई दर्दनाक मौत…

बिठूर में एक कार ने रोड पार कर रहे युवक को जोरदार टक्कर मार दी। यही नहीं कार युवक को 50 मीटर तक घसीटते चली गई। जिसके बाद हुए इस हादसे में युवक की दर्दनाक मौत हो गयी

कानपुर के बिठूर में रविवार देर शाम मंधना की ओर से आ रही कार जीटी रोड पार कर रहे युवक को टक्कर मारने के बाद करीब 50 मीटर तक घसीटते हुए चली गई। ग्रामीणों के शोर मचाने पर चालक ने कार रोकी, लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। इससे नाराज ग्रामीणों ने चालक को पीटने के बाद तीन कारों में तोड़फोड़ कर दी। शव रोड पर रखकर जाम लगा दिया और उसके साथ ही 50 लाख रुपये मुआवजे की मांग करते हुए रात 12 बजे तक रोड पर ही बैठे रहे।

Kanpur: भुवनेश्वर तेजस राजधानी में हुआ पथराव,गाजियाबाद स्टेशन पार करते ही चले पत्थर, एसी कोच के शीशे टूटे…

भुवनेश्वर तेजस राजधानी एक्सप्रेस पर पथराव की घटना सामने आई है। पथराव से एसी कोच के शीशे टूट गए। पथराव से यात्रियों में दहशत फैल गई।

नई दिल्ली से भुवनेश्नर जा रही भुवनेश्वर तेजस राजधानी एक्सप्रेस (20818) पर रविवार शाम अराजकतत्वों ने पथराव कर दिया। इससे तीन कोच के शीशे टूट गए। यह घटना गाजियाबाद स्टेशन पार करने के बाद हुई। पथराव होते ही यात्री दहशत में आ गए। सेंट्रल स्टेशन के अधिकारियों को कंट्रोल से मैसेज भेजा गया।

Etawah: अनियंत्रित ट्रक ने एक्सप्रेस-वे पर श्रद्धालुओं से भरी बस में मारी टक्कर, 1 की मौत, 9 यात्री घायल…

यूपी के इटावा जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ। ट्रक ने यात्रियों से भरी बस में टक्कर मार दी। हादसे में एक की मौत हो गई। जबकि नौ लोग घायल हुए हैं।

तीर्थ यात्रा पर निकली श्रद्धालुओं से भरी बस में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में बस सवार एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि नौ यात्री घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। घटना के वक्त बस में करबी 60 यात्री मौजूद थे। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची यूपीडा व ऊसराहार पुलिस ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *