Kanpur breaking: वैन बनी आग का गोला, ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, गंगा में पांच दोस्त डूबे दो की मौत…

कन्नौज हादसा : बच्चों को स्कूल ले जा रही वैन बनी आग का गोला, शीशा तोड़कर बच्चों को निकाला गया बाहर…

छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र में बच्चों को स्कूल लेकर जा रही वैन में अचानक भयानक आग लग गई। जिसके बाद ग्रामीणों और वैन चालक ने मिलकर वैन का शीशा तोड़कर बच्चों को बाहर निकला। जिसके बाद सूचना मिलाने पर फायर ब्रिगेड की गाडी ने आग पर काबू पाया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और वैन जलकर राख हो चुकी थी

कन्नौज जिले के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र में बच्चों को लेकर स्कूल रही कार में शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गई। ग्रामीणों ने मशक्कत कर आग से घिरी कार में बैठे बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला। बच्चों को कार से निकालने के प्रयास में तीन युवक झुलस गए। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग बुझाई, लेकिन तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी।

Road accident : गंगा स्नान कर लौट रहे थे पति पत्नी व बच्चे, ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, पत्नी व बच्चे की हुई मौत, पति घायल…

फर्रुखाबाद जिले में एक  तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार पत्नी और बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, पति घायल हो गया। बताया जा रहा है कि सभी गंगा स्नान करके अपने घर लौट रहे थे।

गंगा स्नान कर घर लौटते वक्त तेज रफ्तार एक ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मासूम पुत्र को लोहिया अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। वहीं पर , पति बाल-बाल बच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है व आगे की कार्यवाही भी की जा रही है |

Kanpur: जून में 5.50 लाख पर्यटकों ने किया कानपुर दर्शन , सैलानियों को भाया शहर, यहाँ पर आये सबसे ज्यादा सैलानी…

पिछले साल करीब जून में साढ़े तीन लाख पर्यटक कानपुर के पर्यटन स्थल घूमने आए थे। जिसके बाद देखा गया की बिठूर का ब्रह्मवर्त घाट पसंदीदा स्थल बना और इस बार भी अधिकतर लोग वही गए |

इस बार गर्मी की छुट्टियों में कानपुर के पर्यटन स्थलों पर देसी-विदेशी पर्यटकों की संख्या काफी ज्यादा बढ़ी है। जून की बात करें तो इस बार करीब 5.50 लाख पर्यटक आए जो बीते साल की अपेक्षा करीब दो लाख अधिक हैं। बीते साल जून में करीब साढ़े तीन लाख पर्यटक शहर घूमने आए थे। घरेलू पर्यटकों ने इस बार जून में बिठूर से लेकर ब्रिक्स वाले मंदिर तक का खूब भ्रमण किया।

जिंदगी भर का दर्द: गंगा में पांच दोस्त डूबे…दो की मौत, 20 साल पहले पति का साथ छूटा, अब इकलौते बेटे का मिला गम

उन्नाव के चंदनघाट पर गंगा नहाते समय पांच दोस्त गंगा में डूब गए थे। इनमें से आस पास के लोगों ने तीन को बचा लिया गया, जबकि दो की मौत हो गई। आपको बता दें की मृतक अफरोज पांच भाई-बहनों में सबसे बड़ा था, जबकि गुलफाम अपने परिवार का इकलौता बेटा था।

उन्नाव जिले के शुक्लागंज में गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के जाजमऊ चंदनघाट पर सोमवार शाम गंगा में नहाते समय पांच दोस्त डूब गए। घाट पर मौजूद गोताखोरों व नाविकों ने तीन युवकों को बचा लिया, लेकिन दो युवकों का पता नहीं चला। काफी देर बाद दोनों के शव बरामद हुए।

Kanpur: डिप्टी सीएम ने कांशीराम अस्पताल में संचारी रोकथाम अभियान को दिखाई हरी झंडी, सभी को दिलाई अभियान की शपथ…

डिप्टी सीएम डॉ. बृजेश पाठक सोमवार को कानपुर पहुंचे। यहां उन्होंने कांशीराम अस्पताल में संचारी रोग नियंत्रण अभियान का शुभारंभ किया।

कानपुर में चकेरी के कांशीराम अस्पताल में सोमवार को संचारी रोग नियंत्रण अभियान का शुभारंभ हरी झंडी दिखाकर डिप्टी सीएम डॉ. बृजेश पाठक ने किया। इस दौरान उन्होंने संचारी रोगों व उससे बचाव के बारे में बताया। साथ ही सभी को अभियान की शपथ दिलाई। कार्यक्रम का शुभारंभ डिप्टी सीएम ने दीप प्रज्वलित कर किया। कार्यक्रम में जिलाधिकारी राकेश कुमार ने कहा कि सभी को भागीदारी जरूरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *