Kanpur breaking: भूमिगत ट्रैक पर पहली बार दौड़ी मेट्रो, पति करता था दूसरी महिला से प्रेम, पत्नी को उतारा मौत के घाट…

कानपुर मेट्रो : भूमिगत ट्रैक पर पहली बार दौड़ी मेट्रो, नयागंज तक पहुंचने में लगेंगे 25 मिनट, जल्द ही शुरू होगी…

Kanpur breaking: मेट्रो अधिकारियों के मुताबिक अभी आईआईटी से मोतीझील स्टेशन तक आने में करीब 15 मिनट लगते हैं। यह ट्रायल पूरा होने के बाद आईआईटी से नयागंज स्टेशन तक आने में करीब 22 से 25 मिनट लगेंगे।

कानपुर शहर में पहली बार शुक्रवार को भूमिगत मेट्रो ट्रैक पर चुन्नीगंज से नयागंज स्टेशन तक मेट्रो ट्रेन दौड़ी। मोतीझील मेट्रो स्टेशन से करीब पांच किलोमीटर दूर चार भूमिगत स्टेशनों को पार करते हुए नयागंज स्टेशन तक गई और फिर वापस हुई। इस दौरान जगह-जगह ट्रेन रोककर ट्रैक, सिग्नल, थर्ड रेल से विद्युत आपूर्ति आदि की जांच की गई। अधिकारियों ने पहला ट्रायल पूरी तरह सफल बताया गया।

UP: कानपुर में बनेगा देश का पहला जीपीएस लैस गाइडेड सप्लाई ड्रॉप पैराशूट, सेना तक आसानी से पहुंचेगा साजो-सामान…

Kanpur breaking: जीआईएल के अधिकारी ने बताया कि जीपीएस आधारित सप्लाई ड्रॉप पैराशूट सिस्टम को बनाने की तैयारी शुरू कर दी गई है। इसके जरिये 500 किलो से एक टन भार तक के सैन्य साजोसामान को दुर्गम या संकट क्षेत्र में पहुंचाया जा सकेगा।

गाइडेड मिसाइलों की तर्ज पर कानपुर की ग्लाइडर्स इंडिया लिमिटेड (जीआईएल) की इकाई आयुध पैराशूट निर्माणी जीपीएस से लैस गाइडेड सप्लाई ड्रॉप पैराशूट बनाएगी। इसकी तैयारी शुरू कर दी गई है। इस पैराशूट के जरिये सेना किसी भी जगह एक टन भार तक के सैन्य साजोसामान को पहुंचा सकेगी। देश में पहली बार इस तरह का सप्लाई ड्रॉप पैराशूट बनाया जाएगा।

Kesco Worker Suicide: केस्को के एकाउंट विभाग में तैनात लिपिक ने ट्रेन से कटकर दे दी जान, पत्नी का रो रो कर है बुरा हाल…

Kanpur breaking: केस्को के एकाउंट विभाग में तैनात लिपिक ने ट्रेन से कटकर जान दे दी थी। मामले में प्रत्यक्षदर्शी गेटमैन ने बताया कि सुबह लगभग 11 बजे एक व्यक्ति स्कूटी से आया। सड़क किनारे स्कूटी खड़ी कर ट्रैक की तरफ बढ़ने लगा। लोगों ने ट्रेन आने की बात कहकर हटने को कहा, लेकिन वह रेलवे लाइन के आसपास टहलता रहा। जब तक लोग उसे पकड़ने के लिए दौड़े तब तक वह ट्रेन के आगे कूद गया।

कानपुर में केस्को के एकाउंट विभाग में तैनात लिपिक विनय कुमार मल्होत्रा के आत्महत्या करने की खबर सुनकर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचीं पत्नी पूजा मल्होत्रा का रो-रोकर बुरा हाल रहा। बार-बार पति का नाम लेकर पूजा कह रहीं थीं कि विनय अगर तुम्हारी बात न मानते, तो ऐसा न होता। तुमसे दो दिन पहले कहा था कि हमको अपने ऑफिस ले चलो, अफसरों से हम बात करेंगे, सब ठीक हो जाएगा। 

Kanpur Murder: पति करता था दूसरी महिला से प्रेम, विरोध करने पर पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी हुआ गिरफ्तार…

कल्याणपुर थाना क्षेत्र में पति ने पत्नी का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि पति के दूसरी महिला से प्रेम प्रसंग था, जिसको लेकर पत्नी विरोध करती थी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

Kanpur breaking: कानपुर में कल्याणपुर के कश्यप नगर में अवैध संबंधों का विरोध करने पर ई-रिक्शा चालक ने अपनी पत्नी की साड़ी से गला घोंटकर हत्या कर दी। मामले की जानकारी मृतका के सात वर्षीय बेटे ने नानी को दी। मायके पक्ष की सूचना पर पहुंची पुलिस व फील्ड यूनिट की टीम ने घटनास्थल का मुआयाना किया। वहीं, पुलिस आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

UP: विकास को सात बार काट चुका है सांप, 9 बार काटने का आया था सपना , इस रहस्य से युवक के घर वाले है परेशान…

विकास के सांप काटने के मामले में सीएमओ डॉक्टर राजीव नयन ने तीन सदस्यीय टीम घोषित की है। टीम प्राइवेट हॉस्पिटल में उपचार के कारण व दवा की जानकारी के साथ सभी तथ्यों की बारीकी से जांच करेगी। तीन दिन में रिपोर्ट दर्ज करेगी।

Kanpur breaking: फतेहपुर जिले में सातवीं बार विकास दुबे को 40 दिन के भीतर सांप ने गुरुवार को काटा। उसे प्राइवेट नर्सिंग होम में रात में ही भर्ती कराया गया। परिवार दहशत में है। उसे राजस्थान राज्य के मेहंदीपुर बाला जी शुक्रवार को लेकर जा रहे हैं।

उसे सपना आने के बाद सांप काट रहा है।   विकास दुबे (24) पुत्र सुरेंद्र द्विवेदी निवासी सौंरा के सांप जैसे पीछे पड़ा है। विकास ने बताया कि उसे सपना आया है। सपने में स्वयं सांप कह रहा है कि उसे नौ बार काटेगा। वह अंतिम बार किसी भी उपचार से नहीं बचेगा।

Read also:  30 साल से सिगरेट पीता था शख्स, गले में उग आए बाल; समस्या देख डॉक्टर भी हैरान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *