Kanpur news: अनवरगंज-मंधना एलिवेटेड रेलवे ट्रैक को मंजूरी,15 वर्षों से चल रहा था प्रेम प्रसंग, प्रेमी संग मिलकर दोनों ने की आत्महत्या….

Exclusive: अनवरगंज-मंधना एलिवेटेड रेलवे ट्रैक को मंजूरी, 17 क्रॉसिंगों से दूर होगा जाम, तीन साल में होगा तैयार

Kanpur News: रेलवे अधिकारियों के मुताबिक एलिवेटेड रेलवे ट्रैक तीन वर्ष के अंदर बनकर तैयार हो जाएगा। सिविल, इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल और अन्य विभाग मिलकर कार्य करेंगे। अनवरगंज-मंधना रूट की कुछ ट्रेनों को रिशेड्यूल किया जा सकता है।

कानपुर में अनवरगंज-मंधना एलिवेटेड रेलवे ट्रैक को रेलवे बोर्ड ने मंजूरी दे दी है। इससे दोनों स्टेशनों के बीच पड़ने वाली 17 क्रॉसिंगों से रोज गुजरने वाले 40 लाख लोगों को जाम से निजात मिलेगी। रेलवे बोर्ड की ओर से उत्तर पूर्वी रेलवे के जनरल मैनेजर के पास इस संबंध में पत्र भेजा गया है। ट्रैक के निर्माण कार्य में 994 करोड़ रुपये खर्च होंगे। जरीब चौकी क्रॉसिंग के पहले से एलिवेटेड रैंप शुरू होकर मंधना में उतरेगा। एलिवेटेड ट्रैक 15 किमी लंबा है।

UP: सामूहिक विवाह योजना में नया अपडेट आया सामने … पड़ोसीयों से होगी पूछताछ , MSVY में गड़बड़ी रोकने के लिए उठाया ये कदम…

Kanpur News: सामूहिक विवाह योजना में अब आवेदन करने वाले लड़का और लड़की के पास आधार लिंक मोबाइल नंबर होना जरूरी है। आवेदन के समय मोबाइल पर ओटीपी आएगा, जिसके बाद ही आवेदन की प्रक्रिया आगे बढ़ेगी।

samuhik vivah

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना में गड़बड़ी रोकने के लिए सख्ती ज्यादा हो गई है। अब शादी का आवेदन करने वाले जोड़े का आधार लिंक कर मोबाइल पर ओटीपी से आवेदन की प्रक्रिया पूरी होगी। साथ ही ग्राम विकास अधिकारी की संस्तुति के अलावा जोड़े के छह पड़ोसियों से भी जानकारी जुटाई जाएगी, कि पात्र शादीशुदा तो नहीं है।

UP: 15 वर्षों से चल रहा था प्रेम प्रसंग, घर से झूठ बोलकर निकली प्रेमिका, प्रेमी संग मिलकर दोनों ने की आत्महत्या

kanpur sucide

सोनू का बीते 15 वर्षो से सीमा से प्रेम प्रसंग चल रहा था। साल 2011 में सोनू सीमा को साथ ले गया था। उस समय सीमा नाबालिग थी। सीमा के पिता ने सोनू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसके चलते सोनू करीब नौ महीने जेल में रहा था। इसके बाद दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया था।

Hamirpur: ट्यूबवेल में मिला दिव्यांग युवक का शव, भाई बोला- कई दिन तक नहीं आते थे घर, जांच में जुटी पुलिस

मुस्करा थाना क्षेत्र में खेत पर बने ट्यूबवेल के पास दिव्यांग युवक का शव पड़ा मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

hamirpur crime news

हमीरपुर जिले में खेत में बने ट्यूबवेल पर दिव्यांग युवक का शव मिला है। दिव्यांग शराब का आदि बताया जा रहा है। मौत का कारण जानने के लिए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। कस्बा मुस्करा थाना क्षेत्र के बसवारी गांव निवासी संजय कुमार राजपूत ने बताया कि उनके पिता की बहुत पहले मृत्यु हो चुकी है।

Read also:  कानपुर में आया जमीनों का नया सर्किल रेट!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *