Site icon News Jungal Media

Kanpur news: कानपुर में 14911 अभ्यर्थियों ने छोड़ी uppपरीक्षा, नशे में फावड़े के बेंत से पीटकर की महिला की हत्या, रातों-रात मोबाइल की दुकान में चोरी…

breaking news

UP Police Exam 2024: मार्कशीट में दिखाई थी कम उम्र, दे रहे थे परीक्षा, पुलिस ने दो अभ्यर्थियों को किया गिरफ्तार…

Kanpur News: कोतवाली पुलिस ने पुलिस भर्ती परीक्षा में कूचरचित दस्तावेजों से परीक्षा देने जा रहे अभयर्थी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पहली बार हाईस्कूल में 1995 और दूसरी बार 2000 जन्म का साल दिखाया था।

कानपुर में कोतवाली पुलिस ने अधिक उम्र होने के बावजूद डीएवी इंटर कॉलेज में पुलिस भर्ती परीक्षा देने के लिए प्रवेश लेने की कोशिश करने वाले युवक को गिरफ्तार किया है। शुक्रवार को परीक्षा के पहले दिन युवक कॉलेज के भीतर जा रहा था, तभी वहां पहले से तैनात पुलिस टीम ने उसे दबोच लिया। फीलखाना थाने में तैनात दरोगा की तहरीर पर उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

UP Police Exam: कानपुर में 14911 अभ्यर्थियों ने छोड़ी uppपरीक्षा, अन्य जिलों का इससे बेहतर रहा हाल…

Kanpur News: जिले के 69 केंद्रों में हुई परीक्षा में 51600 की जगह 36689 अभ्यर्थी ही पहुंचे थे। वहीं, अन्य जिलों में भी हजारों अभ्यर्थियों ने परीक्षा छोड़ दी, जबकि कन्नौज और औरैया में परीक्षा केंद्र नहीं बनाए गए थे।

कानपुर जिले के 69 केंद्रों में शुक्रवार को हुई पुलिस भर्ती परीक्षा के पहले दिन 51600 अभ्यर्थियों में 36689 ही परीक्षा देने पहुंचे। 14911 अभ्यर्थियों ने परीक्षा छोड़ दी। यह संख्या पूरे कानपुर मंडल में सबसे ज्यादा है। इसके बाद फर्रुखाबाद में सबसे ज्यादा 4086 अभ्यर्थियों ने परीक्षा छोड़ी।

Chitrakoot Murder: नशे में फावड़े के बेंत से पीटकर की महिला की हत्या, खाना बनाने को लेकर हुआ था विवाद, आरोपी गिरफ्तार…

Chitrakoot News: सदर कोतवाली क्षेत्र में लिव इन पार्टनर ने पीट-पीटकर महिला की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। खाना बनाने को लेकर विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया है।

चित्रकूट जिले में सदर कोतवाली के विद्यानगर मोहल्ले में लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाले युवक ने महिला की फावड़े के बेंत से पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया है। आरोपी ने बताया कि रात में चार दोस्तों के साथ शराब की पार्टी की थी। दोस्तों के जाने के बाद खाना बनाने को लेकर विवाद हुआ था।

Auraiya: पुलिस को देखकर भागे लूटकांड के आरोपी, पुलिस ने किया पीछा, एक को लगी है गोली, चार आरोपी गिरफ्तार…

Auraiya News: एरवाकटरा थाना क्षेत्र में एम्बुलेंस चालक से लूट के आरोपियों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। इसमें एक आरोपी के पैर में गोली लगी, जबकि तीन को पुलिस ने पकड़ लिया। आरोपियों से अभी और पूछताछ को जा रही है।

औरैया जिले में एरवाकटरा थाना क्षेत्र में एक सप्ताह पहले एम्बुलेंस चालक से लूट की घटना हुई थी। मामले के खुलासे में लगी पुलिस ने बीती रात आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर नगला दौलत पुल के पास वाहन चेकिंग के दौरान संदिग्ध बाइक सवार को रोकने का प्रयास किया। पुलिस को देखकर बाइक सवार भागने लगे।

यह देख पुलिस ने उनका पीछा किया, तभी आरोपियों की बाइक अचानक से फिसल गई। इससे वह बाइक समेत गिर गए। पुलिस को पास आते देख आरोपियों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक आरोपी को गोली लग गई। पुलिस ने घेराबंदी कर सभी चारों आरोपियों की गिरफ्तार कर लिया।


Hamirpur: रातों-रात मोबाइल की दुकान में चोरी, नकदी और 12 स्मार्टफोन हुए पार, CCTV में कैद हुए आरोपी…


Hamirpur News: बिवांर कस्बे में दो नाबालिग चोरों ने मोबाइल की दुकान से 12 स्मार्टफोन और 40 हजार रुपये नकदी पार कर दी। चोरी की घटना को अंजाम देते चोर सीसीटीवी में कैद हो गए हैं। पुलिस ने चोरों को गिरफ्तार माल भी बरामद कर लिया है।

Kanpur News: हमीरपुर जिले में बिवांर कस्बा के बसस्टैंड के पास रखी मोबाइल की दुकान में बीती रात चोरी की घटना हो गई।  दो नाबालिग चोरों ने दुकान के पीछे के दरवाजे से घुसकर 12 स्मार्टफोन और चालीस हजार रुपये पार कर दिए। दुकानदार देवकीनंदन विश्वकर्मा ने सुबह जब दुकान खोली, तो सामान बिखरा पाया और नगदी व 12 मोबाइल गायब पाए।

दुकानदार ने बताया कि दोनों चोरों की सारी गतिविधियां सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं। दोनों ही अपना मुंह ढंके हुए थे ,लेकिन गौर से देखने पर पता चला कि कस्बे के दो बाल अपचारी चोर हैं। दुकानदार ने थाना बिवांर में दोनों आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर दी। थाना प्रभारी धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया है और चोरी का माल भी बरामद हो गया है।
Read also: करोड़ों की संपत्ति का मालिक था अवनीश , बढ़े हरी सब्जियों के दाम ,पति के डाटने पर नाराज हुई पत्नी, तेल डालकर लगाई खुद को आग…

Exit mobile version