Site icon News Jungal Media

Kanpur news: प्रेम संबंध बरकरार रखने के दबाव में आकर पेड़ से लटकी दो लड़कियां, केस्को ने बदला अपना प्लान, शोहदों ने बीच सड़क किशोरियों को पीटा…

Farrukhabad Girls Death Case: प्रेम संबंध बरकरार रखने के दबाव में आकर पेड़ से लटकी दो लड़कियां, दोनों आरोपी प्रेमी हुए गिरफ्तार….

Farrukhabad News: पुलिस की जांच में पता चला कि युवती के कपड़ों से बरामद सिम दीपक नाम के युवक के नाम पर है। दीपक और उसका साथी पवन पुत्री व उसकी सहेली से बात करते थे। पुलिस ने दोनों युवकों को पकड़ा, तो मामले की परतें खुलने लगीं।

फर्रुखाबाद जिले में पेड़ पर दुपट्टे के फंदे पर लटके मिले दो सहेलियों के शव के मामले में शुक्रवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस का दावा है कि प्रेम संबंध बरकरार रखने के दबाव में दोनों सहेलियों ने आत्महत्या की है। सहेलियों को आत्महत्या के लिए उकसाने में पुलिस ने दोनों प्रेमी युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पांच माह से सहेलियों का दोनों युवकों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजनों इसका विरोध कर रहे थे।

Kanpur: केस्को ने बदला अपना प्लान, 40 सबस्टेशनों की बढ़ेगी ताकत,फॉल्ट व ट्रिपिंग से मिलेगी राहत…

Kanpur News: केस्को के द्वारा कई सबस्टेशनों के ट्रांसफार्मरों की क्षमता बढ़ाई जाएगी। पांच एमवीए क्षमता वाले पावर ट्रांसफार्मर को निकालकर दस एमवीए क्षमता के लगाए जाएंगे। पांच एमवीए क्षमता वाले पावर ट्रांसफार्मर का भी उपयोग अन्य सबस्टेशनों में किया जाएगा।



कानपुरवासियों को फॉल्ट व ट्रिपिंग की समस्याओं से निजात दिलाने के लिए केस्को बड़ी कवायद करने जा रहा है। जिन 40 सबस्टेशनों में ओवरलोडिंग की वजह से यह समस्या है, उनकी ताकत बढ़ाई जाएगी। यहां पांच एमवीए की जगह दस एमवीए क्षमता के पावर ट्रांसफार्मर लगाए जाएंगे। जहां लोड के मुताबिक पहले से दस एमवीए का पावर ट्रांसफार्मर लगा है, वहां पांच एमवीए का अतिरिक्त पावर ट्रांसफार्मर लगाया जाएगा।

Kanpur: इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य ने संविदा में भर्ती कराने के नाम पर मांगी थी रिश्वत, हुआ गिरफ्तार…

Kanpur News: एंटी करप्शन की टीम ने घाटमपुर के एक इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य को रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। आरोपी ने अभ्यर्थी से संविदा में भर्ती के नाम पर पांच हजार रुपये मांगे थे।

कानपुर में घाटमपुर के भदवारा गांव स्थित महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज के कार्यवाहक प्रधानाचार्य को संविदा भर्ती के लिए अभ्यर्थी से पांच हजार रुपये रिश्वत लेते हुए एंटी करप्शन की टीम ने दबोच लिया। उसके खिलाफ घाटमपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

Kanpur: शोहदों ने बीच सड़क किशोरियों को पीटा, दुष्कर्म का प्रयास…वीडियो भी बनाया, रिपोर्ट दर्ज

Kanpur News: सचेंडी थाना क्षेत्र में शोहदों ने दो किशोरियों को बीच सड़क में पीटकर दुष्कर्म का प्रयास किया। मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है और तलाश में टीमें लगाई गई हैं।



कानपुर के सचेंडी थाना क्षेत्र में भौंती के पास पैदल घर जा रहीं दो किशोरियों को स्कूटी सवार शोहदों ने रास्ता रोककर जमकर पीटा। दुष्कर्म का प्रयास भी किया। साथ ही पूरी घटना का वीडियो भी बनाया। हालांकि, उनके तीसरे साथी ने वीडियो वायरल कर दिया। इसके बाद पुलिस ने शोहदों के खिलाफ मारपीट और दुष्कर्म के प्रयास की धारा में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Read also:  आम के पेड़ से लटके मिले दो सहेलियों के शव, किसान ने परिवार साथ पिया जहर, साबरमती एक्सप्रेस के यात्रियों से पूछताछ कर रही है एसएजी



Exit mobile version