Kanpur Weather: कानपुर सहित 15 जिलों में तेज बारिश के साथ आंधी की चेतावनी ,मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

 Kanpur Weather: मौसम विभाग ने Kanpur सहित 15 जिलों में तेज बारिश होने की संभावना जताई है।

News Jungal Desk:Uttar Pradesh में मौसम लगातार अपनी चाल बदल रहा है। CSA के मौसम विभाग की ओर से जारी किए ताजा अपडेट के अनुसार अगले 24 घंटे में कानपुर सहित 15 जिलों में तेज बारिश के साथ ओलावृष्टि की चेतावनी जारी की गई है। इस दौरान तेज आंधी के साथ भारी से अति तेज बारिश की संभावना जताई गई है।

CSA के वरिष्ठ मौसम वैज्ञानिकों की माने तो कानपुर सहित (uttar pradesh) के 15 जिलों में अगले 24 घंटे में अतिवृष्टि यानी भारी से अति तेज बारिश होने की संभावना है। इसके अलावा 21 जिलों में तेज बारिश का अनुमान है। मौसम वैज्ञानिकों ने तेज बारिश के दौरान लोगों से घरों में रहने की अपील की है।

CSA के वरिष्ठ मौसम वैज्ञानिकों ने सूचना जारी करते हुए बताया है कि जालौन, कानपुर नगर, कानपुर देहात, कन्नौज, फतेहपुर, लखीमपुर खीरी, फिरोजाबाद, आगरा, औरैया, इटावा, अयोध्या, गोंडा, बस्ती, बाराबंकी, उन्नाव में तेज बारिश के साथ साथ ओलावृष्टि हो सकती है। इस साथ ही महोबा, औरैया, बांदा, प्रयागराज, जौनपुर, प्रतापगढ़, अमेठी, गोंडा, जालौन, अमरोहा, हापुड़, बुलंदशहर, अलीगढ़, कासगंज, बागपत, मुरादाबाद, शामली, गौतमबुद्घनगर, संभल, मथुरा, सहारनपुर में तेज बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है।

CSA के मौसम वैज्ञानिकों एस एन सुनील पांडेय ने बताया कि भारतीय मौसम विज्ञान विभाग से प्राप्त मौसम पूर्वानुमान के अनुसार,अगले पांच दिनों में हल्के बादल छाए रहने के कारण sunday देर रात से लेकर 15 जुलाई तक तेज हवाओं के साथ रुक रुक कर तेज बर्षा होने की संभावना है।

Read also: रिलीज हुआ ‘OMG 2’ का टीजर, बिखरी जटाएं, माथे पर भस्म, देखें कैसे भोलेनाथ बने अक्षय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *