kanpur breaking: पनकी पावर प्लांट हुआ चालू, यूट्यबर शिवानी कुमारी पहुंची गांव, पत्नी-बच्चे खिड़की से लगाते रहे गुहार, इलेक्ट्रीशियन ने फंदे से लटककर जान दी…

Kanpur news: पहले दिन 58 मेगावाट बिजली बनाकर हुआ पनकी पावर प्लांट का शुभारम्भ, अक्टूबर से विधिवत होगा काम….

kanpurbreaking: कानपुर में पनकी पावर हाउस तैयार हो गया है, जिसकी क्षमता 660 मेगावाट है। उत्पादन के पहले दिन 58 मेगावाट बिजली बनाई गई। अक्तूबर से प्लांट पूरी क्षमता से चलेगा।

panki power plant

कानपुर में पनकी पावर प्लांट में पहले दिन 58 मेगावाट बिजली का उत्पादन हुआ, जिसे नेशनल ग्रिड पर भेजा गया। सोमवार देर शाम से शुरू हुई उत्पादन की प्रक्रिया मंगलवार की सुबह 4:11 बजे पूरी हो गई। अब एक महीने तक कोल हैंडलिंग और एश हैंडलिंग प्लांट की टेस्टिंग होगी, जबकि अक्तूबर की शुरूआत तक प्लांट पूरी क्षमता से चलने लगेगा।

जंजीरों में जकड़ा जीवन: मायके वालों ने जंजीर से जकड़ा, ससुरालीजनों को बताया बेटी की खराब दिमाकी हालत का जिम्मेदार…

Hamirpur News: मानसिक बीमार बेटी को दो साल तक मायके में जंजीरों में जकड़ कर रखा गया था। युवती की मां का आरोप है कि ससुरालीजनों की प्रताड़ना से दिमागी संतुलन बिगड़ गया था। मामले की जानकारी पर प्रोबेशन विभाग ने युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

hamirpur news



ससुरालीजनों की प्रताड़ना का सदमा एक युवती पर इस कदर हुआ कि वह अपनी सुधबुध खो बैठी। मानसिक संतुलन खो चुकी युवती को परिजन मायके ले आए। उसने बार-बार घर से भागने की कोशिश की, तो बेबस परिजनों ने उसे जंजीरों से जकड़ दिया।

Kanpur: आर्थिक तंगी से था परेशान, इलेक्ट्रीशियन ने फंदे से लटककर ड़ी जान, पत्नी-बच्चे खिड़की से लगाते रहे गुहार…

Kanpur News: हनुमंत विहार थानाक्षेत्र में एक इलेक्ट्रीशियन ने फंदा लगाकर जान दे दी। वहीं, पत्नी और बच्चों ने खिड़की से रो-रोकर उसे रोकने का प्रयास भी किया।

kanpur sucide case



कानपुर में हनुमंत विहार थानाक्षेत्र निवासी एक इलेक्ट्रीशियन ने पत्नी-बच्चों के सामने ही फंदे से लटककर जान दे दी। पत्नी जबतक किसी को मदद के लिए बुलाती, पति ने दम तोड़ दिया। बसंत बिहार निवासी राहुल गुप्ता (34) पेशे से इलेक्ट्रीशियन था।
मृतक के साले सानू ने बताया कि सोमवार रात राहुल घर लौटा और बिना किसी से कुछ कहे खुद को कमरे में चला गया। बिना बात किए कमरे में जाने पर पत्नी सोनी पीछे गई तो दरवाजा अंदर से बंद था। सोनी और बच्चे अंशु व गुल्लू ने कमरे के रोशनदान से झांककर देखा तो राहुल फंदा बना रहा था। पत्नी-बच्चों ने रो-रोकर उसे रोकने का प्रयास किया।

UP: बिग बॉस से अलग पहचान बनाकर यूट्यबर शिवानी कुमारी पहुंची गांव, ग्रामीणों ने किया जमकर स्वागत….

Auraiya News: औरैया जिले की रहने वाली यूट्यबर शिवानी कुमारी बिग बॉस के ओटीटी प्लेटफार्म से निकलने के बाद पहली बार अपने गांव पहुंची। गांव पहुंचने के बाद लोगों ने उनका फूल माला पहनाकर स्वागत किया।  

shivani from big boss

सहायल क्षेत्र की अरिहारी गांव की रहने वाली यूट्यबर शिवानी कुमारी बिग बॉस के ओटीटी प्लेटफार्म से निकलने के बाद पहली बार अपने गांव आईं। यहां लोगों ने उनका जमकर स्वागत किया। बिग बॉस में अपनी गांव की बोली की वजह से उन्हें कई बार सेलिब्रेटी ने निशाना बनाया। 

Read also:  कानपुर के किन्नरों की अनूठी पहल,पौधारोपण करके किन्नर बोले, धरती ही मेरी मां…



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *