Karnataka: श्री राम सेना के अध्यक्ष प्रमोद मुथालिक का विवादित बयान, बोले- बीजेपी नेताओं को चप्पलों से मारो

Pramod Muthalik: कर्नाटक में श्री राम सेना के चीफ प्रमोद मुथालिक का विवादस्पद बयान सामने आया है। उन्होंने अपने विवादित बयान में कहा कि नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांगने वाले भाजपा नेताओं को चप्पल से मारना चाहिए।

Pramod Muthalik: कर्नाटक में श्री राम सेना के चीफ प्रमोद मुथालिक का विवादस्पद बयान सामने आया है। मुथालिक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांगने वाले भाजपा नेताओं को चप्पलों से मारना चाहिए। यह बयान देते हुए मुथालिक ने कर्नाटक बीजेपी नेताओं पर निशाना साधा है।

बता दें कि इस साल कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। कर्नाटक में भाजपा ने अपने चुनाव प्रचार अभियान को तेज करना शुरू कर दिया है। भाजपा के चुनाव प्रचार को लेकर श्री राम सेना के चीफ मुथालिक ने कहा कि अगर भाजपा नेता डोरटू-डोर प्रचार के दौरान मोदी का नाम लेते हैं तो ऐसे नेताओं को बेखौफ होकर चप्पलों से पीटें।

मुथालिक की चुनौती- बिना मोदी के नाम और तस्वीरों के मांगें वोट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्री राम सेना के चीफ ने कहा कि कर्नाटक भाजपा के नेता काफी नालायक हैं। ये बेकार लोग मोदी का नाम लेते हैं लेकिन वे अपने कार्यकर्ताओं की समस्याओं को नहीं समझते हैं और न सुलझाते हैं। हिंदू सेना प्रमुख ने कथित तौर पर भाजपा नेताओं को मोदी के नाम और तस्वीरों का उपयोग किए बिना मतदाताओं को लुभाने की कोशिश करने की चुनौती भी दी। इस बार बिना मोदी का नाम लिए वोट मांगे। पैम्फलेट और बैनर पर मोदी की तस्वीर बिल्कुल नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर आपने विकास किया है, आपने गायों को बचाया है, आपने हिंदुत्व के लिए काम किया है तो फिर शान से मतदाताओं से वोट मांगने की कोशिश करनी चाहिए।

निर्दलीय चुनाव लड़ने की तैयारी में मुथालिक

बता दें कि मुतालिक ने 23 जनवरी को घोषणा की थी कि वह करकला से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में विधानसभा चुनाव में खड़े होंगे। इस बीच, मुथालिक ने लोकायुक्त पुलिस में एक शिकायत दर्ज कर कर्नाटक के करकला विधानसभा क्षेत्र के हेबरी तालुक के शिवपुरा गांव में कथित ‘बेनामी’ भूमि लेनदेन की व्यापक जांच की मांग भी उठाई।

Read also: Holi 2023: होली पर बरसेगी लक्ष्मी जी की कृपा,घर के बाहर करें ये काम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *