कोहली के स्टार फैन शाहरूख ने विराट से सीख लेने की दी सलाह, जानें वजह…

विराट कोहली और रवींद्र जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर टेस्ट मैच के दौरान खूब डांस किया. बाउंड्री के बाहर विराट और जडेजा ने शाहरुख खान की फिल्म पठान का गाना झूमे जो पठान पर अपने डांस मूव्स से सभी को दीवाना बना दिया. अब शाहरूख ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

News Jungal Bollywood desk: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के फैन हो गए हैं. शाहरुख ने विराट और जडेजा से लोगों को सीखने की सलाह दी है. भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच नागपुर में खेला गया पहला टेस्ट मैच तीन दिन के अंदर ही खत्म हो गया था. इस मैच के इतर कोहली और जडेजा ने अपने डांस मूव्स से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. शाहरुख खान भी इससे अछूते नहीं रह सके. शाहरुख ने एक फैन के सवाल पर विराट और जडेजा की खूब तारीफ की.

दरअसल, शाहरुख खान ने वेलेंटाइन डे के मौके पर सोशल मीडिया पर #AskSRK सेशन रखा था. इसमें शाहरुख खान के फैंस ने बहुत बढ़चढ़कर हिस्सा लिया. एक फैन ने विराट कोहली और रवींद्र जडेजा की झूमे जो पठान वाले सॉन्ग पर डांस वीडियो को शेयर कर शाहरुख से सवाल किया कि इस डांस वीडियो पर शाहरूख का क्या कहना है? इस पर शाहरुख ने रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘ ये मुझसे ज्यादा अच्छा कर रहे हैं!! हमें विराट और जडेजा से कुछ सीखना चाहिए’

विराट और जडेजा का डांस वीडियो हो रहा वायरल
यह वीडियो भारत और ऑस्ट्रेलिया पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन का है जब भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में उतरने की इंतजार कर रही थी. तभी बाउंड्री के नजदीक साथियों संग विराट कोहली अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म पठान के गाने झूमे जो पठान पर डांस करते हुए नजर आए. विराट को देखकर जडेजा भी स्वयं को नहीं रोक पाए. विराट और जडेजा का यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ.

Read also: फरवरी के इन तीन दिन फ्री में कर सकते हैं Taj Mahal का दीदार, ये हैं वजह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *