Site icon News Jungal Media

आदिपुरुष की रिलीज से पहले इमोशनल हुईं Kriti Sanon, इंस्टाग्राम फोटो शेयर कर लिखी दिल की बात

Kriti Sanon Emotional Post Before Adipurush Release: ‘आदिपुरुष’ की रिलीज से कुछ दिन पहले एक्ट्रेस कृति सेनॉन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमशनल पोस्ट लिखा है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

News Jungal Desk:– प्रभास (Prabhas) और कृति सेनॉन (Kriti Sanon) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) 16 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। हाल ही में आंध्र प्रदेश के तिरुपति में फिल्म का प्री-रिलीज इवेंट रखा गया था, जिसके लिए Makers ने पानी की तरह पैसा बहाया था।

रिपोर्ट्स की मानें तो इस इवेंट के लिए जहां 3 करोड़ रुपये का खर्चा किया गया था तो वहीं 50 लाख के तो केवल पटाखे ही फोड़े गए थे। अब जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट सामने आ रही है वैसे-वैसे फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ रही है। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट के नजदीक आने से केवल फैंस की ही नहीं बल्कि स्टारकास्ट की भी दिल की धड़कनें बढ़ रही है।

अब हाल ही में ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) की रिलीज से पहले एक्ट्रेस कृति सेनॉन (Kriti Sanon) ने अपने instagram account पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में Kriti Sanon ने ‘Adipurush’ के प्री- रिलीज इवेंट की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “मेरा दिल पॉजिटिविटी से भर गया है। तिरुपति की शुद्ध और शक्तिशाली ऊर्जा और जो प्री- रिलीज इवेंट में आप लोगों ने जानकी पर प्यार बरसाया है, उसकी वजह से मैं अब भी मु्स्कुरा रही हूं।” Kriti Sanon के इस पोस्ट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

इससे पहले फिल्म इंडस्ट्री में अपने 9 साल पूरा करने और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में दोबारा कदम रखने को लेकर Kriti Sanon ने कहा था, “यहां वापस आकर बहुत अच्छा लगा है और इस गर्मजोशी से मेरा फिर से स्वागत करने के लिए धन्यवाद। 9 साल बाद मुझे लगता है कि यह आपका ही आशीर्वाद और प्यार है कि मैं 9 साल बाद आपके सामने खड़ी हूं। Adipurush मेरी बहुत ही कीमती फिल्म है और जानकी मेरा सबसे खास किरदार है। ऐसा किरदार जो अपने पूरे करियर में बहुत ही दुर्लभ एक्टर्स को करने का मौका मिलता है और मुझे केवल 9 सालों में ये करने का मौका मिला है। तो इतना सारा प्यार देने के लिए धन्यवाद।

Read also: Mumbai में हैवानियत की हद: जिससे था प्यार, उसी के किए टुकड़े! कुकर में उबाले, फिर मिक्सी में पीस गटर में बहाए

Exit mobile version