Site icon News Jungal Media

सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिली धमकी: ‘पांच करोड़ दो, नहीं तो बाबा सिद्दीकी जैसा हश्र होगा’

सार

मैसेज भेजने वाले ने लॉरेंस बिश्नोई के गैंग मेम्बर ने कहा है कि अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई गैंग से दुश्मनी खत्म करने पर उन्हें पांच करोड़ रुपये देने होंगे।

विस्तार

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने मुंबई ट्रैफिक पुलिस को सलमान खान के लिए धमकी दी है। मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने मैसेज भेजा है। इसमें सलमान खान से पांच करोड़ रुपये की मांग की गई है। मैसेज भेजने वाले ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने कहा है कि अगर सलमान खान को जिंदा चाहते हो तो और लॉरेंस बिश्नोई गैंग से दुश्मनी खत्म करनी पड़ेगी तो उन्हें पांच करोड़ रुपये देने होंगे। इस मैसेज को हल्के में लेने की गलती न करें। मैसेज में साफ साफ कहा गया अगर उन्होंने पैसे नहीं दिए सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से बुरा होगा। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच शुरू कर दी है। इस मामले को मुंबई पुलिस ने वर्ली पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज किया है।

इसे भी पढ़े : न्याय की देवी का स्वरूप: प्रतीकात्मक बदलाव

सलमान को यह धमकी पहले भी लॉरेंस बिश्नोई से मिल चुकी है

अप्रैल महीने से ही सलमान लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं। इस मामले को लेकर अभिनेता सलमान खान 4 जून को मुंबई पुलिस के सामने यह बयान दर्ज करा चुके हैं। इस बयान में लॉरेंस बिश्नोई  ने अपने गैंग के सदस्यों की मदद से उनके घर के बाहर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया। अभिनेता सलमान खान ने कहा वे उन्हें और उनके मेरे परिवार के लोगों को मारने की योजना बना रहे थे। मामले में मुंबई पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद पुलिस ने चार्जशीट में दावा किया था कि लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान को मारने के लिए छह लोगों को 20 लाख रुपये दिए थे। गैंग ने अभिनेता सलमान खान को मारने के लिए 25 लाख रुपये की सुपारी ली थी।

बाबा सिद्दीकी की हत्या किस गैंग ने की सामने आया का हाथ

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और  एनसीपी के दिग्गज नेता बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर की रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस हमले में पुलिस के अनुसार तीन शूटरों ने उनकी हत्या की थी। इस हत्या मामले की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी। मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले में अब तक छह आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। 


Exit mobile version