Liquor scam: नहीं कम हो रही सिसोदिया की मुश्किलें, दिल्ली कोर्ट से फिर बढ़ी न्यायिक हिरासत

Liquor scam: दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं। दिल्ली के कथित शराब घोटाले के मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट से पूर्व डिप्टी सीएम की न्यायिक हिरासत 14 दिन के लिए फिर से बढ़ गई है।

Liquor scam: दिल्ली के कथित शराब घोटाले के मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट से पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 14 दिन के लिए बढ़ गई है। फिलहाल दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम शराब घोटाले के मामले में 22 मार्च तक ईडी की रिमांड पर ही रहेंगे।

बता दें कि आज यानी सोमवार को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने शराब घोटाले के सीबीआई से जुड़े मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत बढ़ाई है। इससे पहले 17 मार्च को ही राउज एवेन्यू कोर्ट ने पूर्व डिप्टी सीएम की ईडी रिमांड को 5 दिन और बढ़ाने का फैसला किया था। 

खास बात यह है कि दिल्ली के शराब घोटाले के मामले में मनीष सिसोदिया को सबसे पहले सीबीआई ने करीब 8 घंटे की पूछताछ के बाद 26 फरवरी को गिरफ्तार किया था। सिसोदिया ने सुप्रीम कोर्ट की ओर अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ रुख किया था। हालांकि, सुप्रीम कोर्ट से राहत न मिलने पर मनीष सिसोदिया ने दिल्ली सरकार में मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। शराब घोटाले में सिसोदिया पर सीबीआई के शिकंजे के बाद ईडी ने भी तिहाड़ जेल में पूछताछ करने के बाद गिरफ्तारी की थी।

Read also: Kanpur Court : इंसान नहीं जानवर हूं…पेशी पर लाए गए सपा विधायक इरफान सोलंकी का फूटा गुस्सा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *