Site icon News Jungal Media

मोहित रैना के घर आई नन्ही परी, एक्टर ने दिखाई बेटी की पहली झलक

Mohit Raina First Baby: छोटे पर्दे पर महादेव का किरदार निभाने वाले मोहित रैना (Mohit Raina) के घर बेटी का जन्म हुआ हैं।

News jungal desk : छोटे पर्दे पर महादेव का किरदार निभाने वाले मोहित रैना (Mohit Raina) के घर बेटी का जन्म हुआ हैं। इसकी जानकारी एक्टर मोहित रैना (Mohit Raina) ने खुद इंस्टाग्राम पर खुद दी हैं। साथ ही एक्टर ने सोशल मीडिया (social media) पर नन्ही परी की पहली झलक भी दिखाई है।

मोहित रैना ने शेयर की फोटो

मोहित रैना (Mohit Raina) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें एक्टर ने अपनी बेटी की पहली झलक दिखाई हैं। हालांकि एक्टर ने इस फोटो में अपनी नन्ही सी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है। इसके साथ ही मोहित रैना (Mohit Raina) फोटो में बेटी के नन्हें हाथ को पकड़े हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि बीते कुछ समय पहले मोहित रैना (Mohit Raina) और अदिति शर्मा की शादी की लेकर खबरें आई थीं और कई रिपोर्ट में बताया गया कि शादी के बाद कपल के रिश्ते में खटास आ गई है।

इस दौरान मोहित रैना (Mohit Raina) ने इन खबरों को आधारहीन बताया था और कहा था कि ‘क्या बकवास है, ये सिर्फ अफवाहें हैं, मैं हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट कर रहा हूं’?अब कपल (Couple) के घर एक नन्ही परी का जन्म हुआ हैं और इसको लेकर कपल (Couple) बहुत खुश भी हैं।

एक्टर ने लिखा खास नोट

साथ ही फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने एक खास नोट भी लिखा है, उन्होंने लिखा कि ‘और फिर ऐसे ही हम तीन हो गए, इस दुनिया में बेबी गर्ल का स्वागत है’, इसके साथ ही मोहित रैना (Himachal Pradesh) ने रेड हार्ट इमोजी भी बनाई है।

Read also : अग्निवीर के लिए भारतीय वायु सेना में आज से आवेदन शुरू, 12वीं पास करें अप्लाई

Exit mobile version