माफिया अतीक अहमद और भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या, तीनों हमलावर गिरफ्तार..

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इससे पहले अतीक अहमद के बेटे असद अहमद का कल झांसी में एनकाउंटर हुआ था।

News Jungal Desk:  माफिया अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ अहमद की प्रयागराज में काल्विन अस्पताल के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इससे पहले अतीक अहमद के बेटे असद अहमद का कल झांसी में एनकाउंटर हुआ था। कहा जा रहा है कि प्रयागराज मेडिकल कॉलेज के पास गोलीबारी के दौरान अतीक की हत्या हुई है।

पीछे से मारी गई गोली

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अतीक और अशरफ को पुलिस मेडिकल के लिए ले गई। उसी वक्त अचानक से दो-तीन लोगों ने अतीक और उसके भाई के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी। इस गोलीकांड में अतीक और अशरफ दोनों की ही मौत हो चुकी है। बता दें कि माफिया को पीछे से गोली मारी गई है। करीब 10 राउंड फायरिंग हुई। इस बीच सिपाही भी फायरिंग में घायल हो गया। 

पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार

माफिया अतीक और उसके भाई को गोली मारने वाले तीनों हमलावर को पुलिस ने फौरन ही गिरफ्तार कर लिया। हमलावरों को थाने ले जाया गया है। इस बीच एक सिपाही भी घायल हुआ है। घायल सिपाही को उपचार के लिए अस्पताल में ले जाया गया है।

अज्ञात वाहनों में सवार होकर आए थे हमलावर

अतीक अहमद और अशरफ को काल्विन अस्पताल परीक्षण के लिए ले जाया जा रहा था, इसी दौरान उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई। अज्ञात वाहनों से आए हमलावरों ने इस सनसनीखेज हत्याकांड को अंजाम देने के बाद सरेंडर कर दिया। जिले की सीमा को पूरी तरह सील कर दिया गया है। वहीं, मौके पर पुलिस के साथ आरएएफ को भी बुला लिया गया है। शहर के संवेदनशील इलाकों में पुलिस और आरएएफ के जवानों की तैनाती कर दी गई है। पुराने शहर में दंगे की भी स्थिति है।

Read also: 5 मेंटल गेम्‍स, जो आपके दिमाग को बने देंगे कंप्यूटर जैसा तेज, मेमोरी भी होगी स्ट्रॉन्ग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *