Site icon News Jungal Media

मैनपुरी में महेश चंद्र हत्याकांड का खुलासा:10 रुपये के लिए परचून दुकानदार को मार दी गोली

महेशचंद्र गांव में अस्थायी दुकान चलाता था। आरोपी ने उसके सिर में गोली मारी थी। गोली लगते ही उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

News Jungal Desk : उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक आरोपी ने महज 10 रुपये के लिए दुकानदार की सिर में गोली मारकर हत्या कर दिया है । पुलिस ने करीब 15 दिन बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। घटना पूरे इलाके में चर्चा का मुद्दा बनी हुई है।

मौके पर ही हो गई थी मौत

जानकारी के अनुसार वारदात मैनपुरी में 12 जून की है। मृतक की पहचान महेशचंद्र जाटव के रूप में हुई है। और बताया गया है कि महेशचंद्र एक गांव में अस्थायी दुकान चलाता था। आरोपी ने उसके सिर में गोली मारी थी। गोली लगते ही उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

दुकान पर पेट्रोल बेचता था महेशचंद्र

जांच में सामने आया था कि उसकी दुकान पर अक्सर गुलफाम उर्फ गुल्ला बंजारा जाया करता था। और मैनपुर के अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि अब आरोपी गुलफाम को गिरफ्तार किया गया है। और पूछताछ में आरोपी ने बताया कि महेशचंद्र की दुकान से उसने एक दिन पेट्रोल पंप खरीदा था।

हत्या के बाद फरार था आरोपी

बताया गया है कि पेट्रोल के रुपयों में से एक बार 10 रुपये को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। गुलफाम ने कहा कि अगली बार 10 रुपयों को लगा लेना, लेकिन महेशचंद्र ने इससे इनकार कर दिया। इसी को लेकर गुलफाम ने महेश की हत्या की योजना बनाई और उसके सिर में गोली मार दी। घटना के बाद से आरोपी फरार था। पुलिस ने अब उसे गिरफ्तार किया है।

Read also : पटना के गांधी मैदान में उतरे शिक्षक अभ्यर्थी,पुलिस के साथ हाथापाई, दंगा नियंत्रण वाहन तैनात

Exit mobile version