Mamta vs Congress: ममता बनर्जी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कांग्रेस ने भी किया पलटवार

Mamta vs Congress: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा जानबूझकर संसद की कार्यवाही रोक रही है।

Mamta vs Congress: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने रविवार को भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा जानबूझकर संसद की कार्यवाही रोकने की कोशिश कर रही है। सीएम ने कहा कि भाजपा कांग्रेस नेता राहुल गांधी को हीरो बनाने की कोशिश में जुटी है। राहुल गांधी विपक्ष के लीडर बने रहे तो पीएम मोदी को काई भी टारगेट नहीं कर सकता है।

ममता के इसी बयान पर सोमवार को कांग्रेस सांसद अधीर रजंन चौधरी ने कहा कि ममता सीबीआई-ईडी की रेड से बचना चाहती हैं, उनकी कोशिश बीजेपी और पीएम मोदी को खुश करना है। चौधरी ने कहा कि ममता यह सब कुछ मोदी जी के आदेश पर कह रही हैं। ममता और पीएम मोदी में एक समझौता हुआ है। उनका लक्ष्य कांग्रेस और राहुल गांधी को तबाह करना और इनकी छवि धूमिल करना है। उनका नारा अब बदल चुका है।

कांग्रेस विपक्ष की लीडर नहीं

सीएम ने आगे कहा कि कांग्रेस विपक्ष की बाॅस नहीं है। उपचुनाव के नतीजों का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस ने टीएमसी से सीट छीन ली थी, बनर्जी ने कहा कि कांग्रेस-सीपीआई (एम) का नापाक गठजोड़ राज्य में खेल कर रहा है। ममता ने कहा कि आने वाले पंचायत और लोकसभा चुनावों में इन गठजोड़ को हराना चुनौती है। उन्होंने भविष्य में एकजुट होकर लड़ने के लिए कहा।

Read also: उमेश पाल हत्याकांड में 5 लाख रुपये के इनामी बदमाश ग़ुलाम के घर पर योगी सरकार का चला बुलडोजर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *