Site icon News Jungal Media

गेट फांदने के दौरान अखिलेश यादव सहित कई कार्यकर्ता हुए चोटिल,महिला कार्यकर्ताओं को ज्यादा चोटें आईं

News jungal desk : समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव आज लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती पर JPNIC कार्यक्रम में पहुँचना था, वहां अखिलेश यादव ने बड़ी संख्या में अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ में JPNIC पहुंचे थे. वहां पहुँचने के बाद अखिलेश यादव JP की प्रतिमा पर माल्यार्पण करना चाहते थे लेकिन JPNIC सेंटर में अखिलेश को जाने की इजाजत नहीं दी गई.

बता दें कि अखिलेश यादव को अंदर जाने के इजाजत न मिलने पर उन्होंने JPNIC बिल्डिंग के भीतर दीवार फांदकर प्रवेश किया । प्रशासन और पुलिस ने यहां अखिलेश यादव के आने पर रोक लगा रखी थी। आज लोकनायक जय प्रकाश नारायण की जयंती है। और यह कॉम्प्लेक्स अखिलेश यादव ने अपने कार्यकाल में बनवाया था, जो आज भी आधा अधूरा पड़ा है। यहां जय प्रकाश नारायण की ऊंची प्रतिमा बनी हुई है। अखिलेश यादव के बाउंड्री फांदते ही उनके साथ गए कार्यकर्ताओं ने भी वही किया और भीतर जाकर माल्यार्पण किया.

जेपी एनआईसी में अखिलेश के पहुंचने का मामला सामने आया है. वहां पुलिस से कार्यकर्ताओं की हुई धक्का-मुक्की और गेट फांदने के दौरान कई कार्यकर्ता चोटिल भी हो गये । जिसमें सपा महिला कार्यकर्ताओं को ज्यादा चोटें आईं हुई है. गेट फांदने में दो महिला कार्यकर्ताओं के हाथ भी टूटे, कार्यकर्ताओं ने वापसी में जेपी एनआईसी का ताला तोड़ा और पुलिस के सामने कार्यकर्ताओं ने ताला तोड़कर गेट खोला और सब अन्दर गये .

यह भी पढ़े : Dengue Fever:डेंगू बुखार से गर्भवती महिलाएं हो जाएं सावधान, ऐसे रखें अपना ख्याल

Exit mobile version