Marvel Thunderbolts

Marvel Thunderbolts: आ गया मार्वल स्टूडियोज की नई फिल्म ‘थंडरबोल्ट्स’ का ट्रेलर!

Marvel Thunderbolts: मार्वल स्टूडियोज की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘थंडरबोल्ट्स’ (Thunderbolts) का दमदार ट्रेलर कल यूट्यूब पर रिलीज़ हो चुका है, जिसमें सेबस्टियन स्टेन और फ्लोरेंस पुघ एक नए मिशन में तहलका मचाने को तैयार है। 

Thunderbolts

मार्वल ने आधिकारिक तौर पर ‘थंडरबोल्ट्स’ का दमदार ट्रेलर (Thunderbolts 2024 trailer) जारी कर दिया है। ट्रेलर रिलीज़ के बाद से ही यह फिल्म काफी सुर्खियों में हैं। दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म (Thunderbolts MCU) एंटीहीरो के एक समूह के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक मिशन पर जाने के लिए एक अनोखी टीम बनाते हैं। इस फिल्म में सेबस्टियन स्टेन और फ्लोरेंस पुघ मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Marvel Thunderbolts Trailer

थंडरबोल्ट्स टीजर ट्रेलर (Thunderbolts teaser trailer) की शुरुआत फ्लोरेंस पुघ की येलेना बेलोवा द्वारा अपने पिता डेविड हार्बर के एलेक्सी शोस्ताकोव (रेड गार्डियन) के दरवाजे पर दस्तक देने से होती है। इस दृश्य में एलेक्सी को अव्यवस्थित अवस्था में दिखाया गया है।

Thunderbolts teaser trailer

येलेना स्वीकार करती है कि वह एक खालीपन महसूस कर रही है, जिसने उसे उसके खतरों से भरे काम में वापस खींच लिया है। वहाँ से ट्रेलर (Thunderbolts first trailer) एंटी-हीरो की बड़ी दुनिया में बदल जाता है, जिसमें येलेना को एक जाल में चलते हुए देखा जाता है।

थंडरबोल्ट्स टीम (Thunderbolts Marvel members) को इस बार एक मौत के जाल का सामना करना होगा, जिससे उन्हें बचना है। ट्रेलर में ‘थंडरबोल्ट्स’ की टीम का परिचय दिया गया है। ट्रेलर में फ्लोरेंस पुघ (Florence Pugh) कहती हैं, ‘यहाँ हर किसी ने बुरे काम किए हैं। शैडो ऑपरेशन, सरकारी प्रयोगशालाओं को लूटना, कॉन्ट्रैक्ट किल्लिंग्स… कोई चाहता है कि हम चले जाएँ।’

Watch Marvel ’Thunderbolts’ Official Hindi Teaser Trailer:

टीम के सदस्य अपने-अपने अनुभव और क्षमताओं के साथ एक नया मिशन पूरा करने के लिए इकट्ठे होंगे। इसके अलावा फिल्म में एक्शन, ड्रामा और कुछ मजेदार पलों की झलक भी देखने को मिलती है, जो इस फिल्म (Thunderbolts 2025) को और भी दिलचस्प बनाती है।

Thunderbolts Release Date

Thunderbolts Release Date

जेक श्रेयर (Thunderbolts director) द्वारा निर्देशित ‘थंडरबोल्ट्स’ का कार्यकारी निर्माण लुइस डी’एस्पोसिटो, ब्रायन चैपेक, जेसन तामेज और पूर्व एमसीयू स्टार स्कारलेट जोहानसन (ब्लैक विडो) द्वारा किया गया है। फिल्म में फ्लोरेंस पुघ, हन्ना जॉन-कामेन, वायट रसेल, जूलिया लुइस-ड्रेफस, डेविड हार्बर, ओल्गा कुरीलेंको, हैरिसन फोर्ड, लुईस पुलमैन और गेराल्डिन विश्वनाथन भी मुख्य भूमिकाओं (Thunderbolts cast) में हैं। यह फिल्म 2 मई, 2025 को रिलीज होगी। 

ये भी पढ़े: Laapataa Ladies: फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया ने किया बड़ा खुलासा, ‘ऑस्कर’ के लिए चुनी गई किरण राव की ‘लापता लेडीज’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *