MC Stan बने भारत के मोस्ट पॉपुलर सिंगर और बड़े-बडे़ दिग्गजों को पछाड़ रहे हैं 

Mc Stan Become Most Popular Indian Singer: अपनी पॉपुलैरिटी से स्टेन बड़े-बडे़ दिग्गजों को पछाड़ रहे हैं और अब इन सिंगर्स को भी मात दे दी है।

न्यूज जंगल डेस्क :- बिग बॉस16 का विनर बनने के बाद एमसी स्टेन (mc stan) इंस्टाग्राम लाइव (Instagram Live) पर सबसे ज्यादा व्यूज पाने पहले दुनिया भर के टॉप 10 स्टार्स में से एक बन गए। साथ ही स्टेन ने अपने कमाल से शाहरुख खान और विराट कोहली जैसी हस्तियों को भी पछाड़ दिया है। इसके साथ ही अब एमसी स्टेन (mc stan) ने एक ओर नया कारनामा कर दिखाया है।

भारत के मोस्ट पॉपुलर सिंगर कोई और नहीं बल्कि एमसी स्टेन (mc stan) हैं, जिन्होंने पॉपुलैरिटी में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar), एआर रहमान और अरिजीत सिंह (Arijit Singh) जैसे दिग्गज सिंगर्स को भी पछाड़ दिया है, साथ ही लोग स्टेन को गूगल (Google) पर सबसे ज्यादा सर्च कर रहे हैं और उनके बारे में जानना चाहते हैं

बता दें कि एमसी स्टेन (mc stan) ने जैसे ही बिग बॉस 16 में कदम रखा था, चो हर तरफ उन्हीं की बातें होने लगी। साथ ही एमसी स्टेन (mc stan) ने शो की ट्रॉफी को भी अपने नाम किया। इसके साथ ही स्टेन की पॉपुलैरिटी में चार चांद लग गए और वो लगातार ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे। अपनी पॉपुलैरिटी से स्टेन बड़े-बडे़ दिग्गजों को पछाड़ रहे हैं और अब फिर से एमसी स्टेन (mc stan) ने अपनी पॉपुलैरिटी से बड़े-बड़े दिग्गज सिंगर्स को भी मात दे दी है, जो उनके लिए बहुत बड़ी बात है।

एमसी स्टेन (mc stan) ने इंस्टाग्राम लाइव (Instagram Live)किया, जिसमें उनके लाइव पर 9 लाख 22 लोग जुड़े थे। इसके साथ ही वो सबसे ज्यादा व्यूज पाने पहले दुनिया भर के टॉप 10 (Top 10) स्टार्स में से एक बन गए हैं।

ये भी पढ़ें:-:विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी को झटका, पार्टी छोड़ BJP में शामिल हुए…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *