Site icon News Jungal Media

खड़गे व राहुल के साथ नीतीश कुमार की मिशन 2024 की तैयारी के तहत बैठक जारी

बिहार के सीएम नीतीश कुमार अपने तीन दिवसीय दिल्ली दौरे में मौजूद हैं। नीतीश कुमार ने बुधवार दोपहर को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात की। बैठक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद थे।

News Jungal desk: अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू हो चुकी है। इसके अलावा विपक्षी दलों को एकजुट करने की कोशिश हो रही है। इसी सिलसिले में बिहार के सीएम नीतीश कुमार दिल्ली दौरे पर मौजूद हैं। नीतीश कुमार ने बुधवार दोपहर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात की। नीतीश कुमार के साथ इस दौरान राजद नेता और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे।

गौरतलब है कि खड़गे ने बीजेपी से मुकाबले के लिए समान विचारधारा वाले दलों के बीच एकता के लिए कई विपक्षी नेताओं से बातचीत की। इससे पहले खड़गे ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से संपर्क किया था। आने वाले दिनों में खड़गे अन्य विपक्षी नेताओं से भी मुलाकात कर सकते हैं।

बता दें कि नीतीश कुमार कल यानी मंगलवार को दिल्ली पहुंच चुके थे। उन्होंने राजद प्रमुख लालू यादव से इस संदर्भ में मुलाकात की। नीतीश ने उनके स्वास्थ्य का हालचाल भी पूछा। सिंगापुर से किडनी प्रत्यारोपण और भारत लौटने के बाद नीतीश कुमार से उनकी यह पहली मुलाकात थी।

Read also: मेरठ नगर निगम चुनाव का इतिहास सपा के लिए काफी निराशाजनक रहा है ।

Exit mobile version