Saharanpur: मानसिक रूप से परेशान दरोगा ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या की कोशिश, लोगों ने बचाई जान…

दरोगा ने ट्रेन के आगे कूद आत्महत्या की कोशिश की। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह दरोगा की जान बचा ली। लेकिन हाथ ट्रेन से टकरा गया, जिससे उनके हाथ की हड्डी टूट गई।

News jungal desk: सहारनपुर में कोतवाली सदर बाजार क्षेत्र में जिला अस्पताल पुल के नीचे रेलवे ट्रैक पर कोतवाली सदर बाजार में तैनात उप निरीक्षक योगेंद्र शर्मा ने आत्महत्या करने की कोशिश की। हालाकि मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह दरोगा को बचा लिया। ट्रेन की चपेट में आने से उनके हाथ की हड्डी टूट गई। जिला अस्पताल से उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है।

बताया जा रहा है कि दरोगा मानसिक तनाव में रहते हैं, लेकिन पुलिस आत्महत्या के कारण का पता अभी तक नही लगा पाई है।

जनपद बुलंदशहर के सैदपुर निवासी 52 वर्षीय योगेश शर्मा कोतवाली सदर बाजार में काफी समय से उप निरीक्षक हैं। आपको बता दे कि वह यहां पर विश्वकर्मा चौक के निकट किराए के मकान में रहते हैं। शनिवार की सुबह योगेश शर्मा घर से निकले और जिला अस्पताल पल के नीचे रेलवे ट्रैक पर चले गए और उसके बाद उन्होंने एक ट्रेन के आगे कूदने की कोशिश की तो मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें बचा लिया, लेकिन हाथ ट्रेन से टकरा गया, जिससे उनके हाथ की हड्डी टूट गई।

कोतवाली सदर बाजार इंस्पेक्टर रमेश चंद्र ने बताया कि दरोगा ने आत्महत्या करने की कोशिश क्यों की है, इस बारे में अभी कुछ पता नहीं लग पा रहा है। सिर्फ इतना पता लगा है कि दरोगा मानसिक तनाव में चल रहे थे और उनका इलाज भी चल रहा था। उप निरीक्षक को सहारनपुर से मुजफ्फरनगर रेफर किया गया है।

Read also: टोहाना के यूनिक मॉल में लगी आग की चपेट में आया लाखों का सामान, 3 घंटे कि मेहनत के बाद पाया काबू…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *